• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ीं, शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को दिए अकाउंट और व्हाट्सऐप चैट की डिटेल्स

राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ीं, शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को दिए अकाउंट और व्हाट्सऐप चैट की डिटेल्स

शर्लिन चोपड़ा पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं. (Photo @SherlynChopra/Twitter)

शर्लिन चोपड़ा पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं. (Photo @SherlynChopra/Twitter)

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ मार्च 2019 से लेकर फरवरी 2020 तक की हुई व्हाट्सऐप चैट्स के जरिए बातचीत के स्क्रीन शॉट्स भी क्राइम ब्रांच को दिए हैं. इस व्हाट्सअप चैट्स के कुछ अंश न्यूज18 इंडिया के हाथ लगे हैं.

  • Share this:

मुंबई. पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में जेल पहुंच चुके बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने अकाउंट की सारी डिटेल्स और राज कुंद्रा के साथ व्हाट्सऐप चैट्स के जरिए हुई बातचीत की सारी जानकारी और उसके दस्तावेज पुलिस को सौंप दिए हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने यह जानकारी दी है. शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के साथ मार्च 2019 से लेकर फरवरी 2020 तक की हुई व्हाट्सऐप चैट्स के जरिए बातचीत के स्क्रीन शॉट्स भी क्राइम ब्रांच को दिए हैं. इस व्हाट्सअप चैट्स के कुछ अंश न्यूज18 इंडिया के हाथ लगे हैं.

न्यूज18 के जो व्हाट्सअप चैट्स हाथ लगे हैं, राज कुंद्रा उसमें शर्लिन चोपड़ा से लाइव स्टीम के लिए क्लोज अप फोटो की मांग करते हैं, जिसके बाद शर्लिन उन्हें अपनी एक फोटो भेजती हैं. यह व्हाट्सअप चैट अश्लील तो है लेकिन शर्लिन और कुंद्रा दोनों के राज खोलने के लिए काफी है. राज कुंद्रा और शर्लिन इस चैट्स में पोर्न विडियोज डिसाइड कर रहे हैं. इसमें राज और कुंद्रा पैसे के लेन-देन से लेकर वीडियो और फोटो हॉट हैं और उसको लेकर बेहिचक बातें कर रहे हैं.

शर्लिन चोपड़ा को हर एक प्रोजेक्ट के 20 लाख से 30 लाख रुपए मिलते थे, लेकिन हालात ऐसे बदले कि शर्लिन ने राज कुंद्रा पर पोर्न रैकेट में धकेलने का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा दी. शर्लिन ने क्राइम ब्रांच में गवाह के तौर पर बयान दर्ज कराकर राज कुंद्रा के तमाम राज से पर्दा उठा दिया है.

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक शर्लिन से क्राइम ब्रांच ने उनके अकाउंट की सारी डिटेल्स मांगी थी, जिसे शर्लिन ने दे दिया है. दरअसल क्राइम ब्रांच यह जानना चाहता है कि राज कुंद्रा की कंपनी Arms Prime Media और वियान से कब-कब, कितने और किस माध्यम से शर्लिन के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए गए, जिससे मनी ट्रेल को समझा जा सके.

2 मई 2019 को शर्लिन ने राज कुंद्रा की कंपनी Arms Prime Media के साथ चॉकलेट वीडियो के प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया था और 2 जून 2019 को उनके अकाउंट में 20 लाख रुपए Arms Prime Media की तरफ से ट्रांसफर किया गया था. सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा के खाते से शर्लिन के खाते में कुछ और बार भी पैसे ट्रांसफर होने के सुराग क्राइम ब्रांच को मिले हैं.

सूत्रों के मुताबिक राज कुंद्रा के मनी ट्रेल का फाइनेंसियल ऑडिट कर रहे ऑडिटर से भी शर्लिन के बैंक अकाउंट डिटेल्स को शेयर किया गया है, जिससे गणित को समझा जा सके. यानी कुल मिलाकर कहें तो व्हाट्सअप चैट्स और एकाउंट डिटेल्स के रूप में जो साक्ष्य शर्लिन चोपड़ा ने क्राइम ब्रांच को दिया है, उससे आने वाले दिनों में राज कुंद्रा को मुसीबतें और ज्यादा बढ़ने वाली हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज