मनी लॉन्‍ड्रिंग मामले में शिल्‍पा शेट्टी का नाम जोड़ने से भड़के पति राज कुंद्रा, जारी किया बयान

पति  राज कुंद्रा के साथ श‍िल्‍पा शेट्टी

पति राज कुंद्रा के साथ श‍िल्‍पा शेट्टी

राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस बात से नाराज हैं कि इस मामले में उनकी पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का नाम जबरदस्‍ती जोड़ा गया. राज इस खबर के बाद मीडिया को नोटिस भेजने की तैयारी में हैं.

  • News18India
  • Last Updated: October 31, 2019, 7:03 PM IST
  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को एक जमीन की डीलिंग के मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ के लिए बुलाया था. इस खबर के सामने आने के बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) काफी नाराज हैं और अब उन्‍होंने मीडिया पर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है. राज कुंद्रा इस बात से नाराज हैं कि इस मामले में उनकी पत्‍नी शिल्‍पा शेट्टी का नाम जबरदस्‍ती जोड़ा गया. राज इस खबर के बाद मीडिया को नोटिस भेजने की तैयारी में हैं.

राज कुंद्रा ने इस पूरे मामले पर अपना बयान जारी किया है जिसमें बताया है कि प्रवर्तन निदेशालय ने किसी मामले की पूछताछ के लिए उन्‍हें बुलाया और इस पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी का नाम बिना वजह जोड़ा गया.

बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा से प्रवर्तन निदेशालय (ED) 4 नवंबर को पूछताछ करने वाली थी. लेकिन राज की व्‍यस्‍तताओं के चलते वह बुधवार को ही ईडी के सामने पेश हो गए. गुरुवार को जारी किए अपने बयान में राज कुंद्रा ने कहा, 'मुझे किसी को कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है, लेकिन मैं 'कुछ' मीडिया हाउस से नाराज हूं जिन्‍होंने हेडिंग को चटपटा बनाने के लिए तथ्‍यों को तोड़ा मरोड़ा है. मैं सबसे ज्‍यादा नाराज इस बात से हूं कि कैसे इस खबर में मेरी पत्‍नी का नाम सिर्फ टीआरपी की खातिर जोड़ा गया है.'



अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ कनेक्शन पर शिल्पा शेट्टी के पति से ED करेगी पूछताछ
कुंद्रा ने अपने जारी इस बयान में ये भी बताया है कि ईडी ने उन्‍हें 2011 और 2019 में जमीन की दो डीलिंग की पूछताछ के लिए बुलाया था. राज कुंद्रा ने साफ किया है कि उनकी अंडरवर्ल्‍ड के किसी भी शख्‍स से कोई पहचान नहीं है और अपना नाम जोड़े जाने से वह काफी परेशान हैं.

यह भी पढ़ें:

फिर #MeToo में घिरे अनु मलिक, सिंगर नेहा भसीन ने ट्विटर पर बताई आपबीती

शाहरुख खान ने आग में कूद कर बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान, सलमान खान हुए फैन

करिश्मा कपूर के बच्चों और Ex पति संजय कपूर ने कुछ यूं मनाई दिवाली, Photos

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज