• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा के खाते में सीधे ट्रांसफर नहीं होती थी पोर्न रैकेट से होने वाली कमाई, क्राइम ब्रांच की जांच में हुआ खुलासा

राज कुंद्रा के खाते में सीधे ट्रांसफर नहीं होती थी पोर्न रैकेट से होने वाली कमाई, क्राइम ब्रांच की जांच में हुआ खुलासा

मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुद्रा के ऑफिस से 51 वीडियोज बरामद किए हैं.(Photo @RajKundra9/Instagram)

मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुद्रा के ऑफिस से 51 वीडियोज बरामद किए हैं.(Photo @RajKundra9/Instagram)

मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की नजर राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी (Raj Kundra-Shilpa Shetty) के जॉइंट बैंक अकाउंट पर है. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक इस अकाउंट में कई बार विदेशों से अलग-अलग रूट के जरिए पैसे ट्रांसफर हुए हैं.

  • Share this:
मुंबईः अश्लील फिल्में (Pornography Case) बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के आरोप में फंसे व्यवसायी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच मामले की तह तक पहुंचने के लिए अपनी जांच को तेजी से आगे बढ़ा रही है. मुंबई क्राइम ब्रांच की नजर राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी के जॉइंट बैंक अकाउंट पर है. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक इस अकाउंट में कई बार विदेशों से अलग-अलग रूट के जरिए पैसे ट्रांसफर हुए हैं, जिसमें अफ्रीका और लंदन के नाम शामिल हैं.

क्राइम ब्रांच इस अकाउंट की जांच में जुटी है और इसमें फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है. क्राइम ब्रांच में सूत्रों के मुताबिक विदेशों से अलग-अलग रूट के जरिए जो पैसे इस जॉइंट अकाउंट में ट्रांसफर हुए हैं, उसकी जानकारी इनकम टैक्स से छुपाई गई है और यही उनके शक की सबसे बड़ी वजह है.

क्राइम ब्रांच के सामने राज कुंद्रा के कर्मचारियों ने यह खुलासा किया था कि पोर्न रैकेट के जरिए जो करोड़ों रुपयों की कमाई होती थी, वो पहले लंदन भेजी जाती थी और फिर वहां से दूसरे रूट्स के जरिए राज कुंद्रा तक पहुंचती थी. राज कुंद्रा की सीक्रेट अलमारी के एक बॉक्स से जो 51 वीडियोज बरामद हुए हैं, उसकी जांच में क्राइम ब्रांच की टीम जुटी हुई है. उन दस्तावेजों की पड़ताल की जा रही है, जो इस अलमारी से बरामद हुए हैं.

बता दें, राज कुंद्रा को बीते 20 जुलाई को ही मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह पॉर्नोग्राफी फिल्में बनाने और इन्हें पब्लिश करने के मामले में लिप्त हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) के मुताबिक मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में कहा कि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं, इस बारे में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज