• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा 119 पोर्न फिल्मों को 8.84 करोड़ में बेचने की बना रहे थे योजना, जानें उनका पूरा बिजनेस प्लान!

राज कुंद्रा 119 पोर्न फिल्मों को 8.84 करोड़ में बेचने की बना रहे थे योजना, जानें उनका पूरा बिजनेस प्लान!

पुलिस ने राज कुंद्रा मामले में 1500 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है. (फोटो साभारः Instagram/rajkundra9)

पुलिस ने राज कुंद्रा मामले में 1500 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है. (फोटो साभारः Instagram/rajkundra9)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पोर्न फिल्मों (Raj Kundra Pornography Films) से मोटी कमाई करने की योजना बनाई हुई थी. वे अपने ऐप से 98 लाख यूजर्स को जोड़कर करोड़ों रुपये कमाना चाहते थे. उन्होंने इसके लिए एक पूरा बिजनेस प्लान (Raj Kundra Business Plan) तैयार किया हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न फिल्मों से करोड़ों रुपये कमाना चाहते थे, लेकिन पुलिस का शिकंजा कसने के बाद अवैध तरीके से कमाने की उनकी लालसा पूरी नहीं हो पाई. पुलिस की जांच के दायरे में आने पर, उन्होंने सबूत मिटाने की कोशिश भी की, पर खुद को बचा नहीं पाए. आज वे जेल में बंद हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ 1500 पन्नों की सप्लीमेंट्री चार्जशीट (Raj Kundra Case Chargesheet) जमा कर दी है. अब इस केस से जुड़ी कई और बातें सामने आ रही हैं.

    दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, राज कुंद्रा के पास 119 फिल्मों का कलेक्शन था, जिसे वे 8.84 करोड़ रुपये में बेचना चाहते थे. उन्होंने दो साल का बिजनेस प्लान भी बना लिया था, जिसके तहत वे अपने ऐप के यूजर्स की संख्या 3 गुना और मुनाफा 8 गुना बढ़ाना चाहते थे. जब प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर से उनका पहला ऐप हटा दिया गया, तो उन्होंने दूसरा ऐप तैयार करवा लिया. पुलिस की जांच के दायरे में आने के बाद उनकी यह योजना धरी की धरी रह गई.

    राज ने पुलिस की जांच में सहयोग नहीं किया था. वे अपनी जान में सारा डेटा डिलीट कर चुके थे और उन्हें लगता था कि पुलिस उन पर अपना शिकंजा कस नहीं पाएगी. इसलिए राज ने पुलिस के नोटिस पर साइन नहीं किया था. वे खुद को आरोपी नहीं मान रहे थे. चार्जशीट में लिखा है कि राज ने पुलिस को कभी किसी सवाल का सही जवाब नहीं दिया. वे सिर्फ पुलिस को यहां-वहां की बातें करते हुए घुमाते रहे.

    जांच में पुलिस को राज के दफ्तर से 24 हार्ड डिस्क मिले थे. इन हार्ड डिस्क में कुल 35 फिल्में थीं. दूसरे कंप्यूटर में कई और फिल्में और पीपीटी मिली थीं, जिससे उनके पूरे बिजनेस प्लान का खुलासा हो गया था. पुलिस को इस केस से जुड़े अन्य आरोपियों के डिवाइस से महत्वपूर्ण इन्फॉर्मेशन मिली है. उन्होंने राज की कंपनी विहान इंटरप्राइज के कुछ कर्मचारियों को अपने गवाह के तौर पर पेश किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज