Home /News /entertainment /

राज ठाकरे की पार्टी MNS ने अमिताभ बच्चन से की अपील- बड़ा दिल दिखाएं Big B

राज ठाकरे की पार्टी MNS ने अमिताभ बच्चन से की अपील- बड़ा दिल दिखाएं Big B

रास्ता चौड़ा करने में सहयोग करने की अमिताभ से अपील. (फोटो साभार: social media /amitabhbachchan/Instagram/)

रास्ता चौड़ा करने में सहयोग करने की अमिताभ से अपील. (फोटो साभार: social media /amitabhbachchan/Instagram/)

मुंबई में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का प्रसिद्ध बंगला ‘प्रतीक्षा’ (Pratiksha) की वजह से सड़क चौड़ी नहीं हो पा रही है. बीएमसी इसे लेकर पहले ही नोटिस भेज चुकी है, अब अमिताभ से दरियादिली दिखाने की अपील महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS) कर रही है.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई: बॉलीवुड के सपुरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का बंगला ‘प्रतीक्षा’ (Pratiksha) संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर है. बीएमसी इस बंगले की एक दीवार हटाना चाहती है ताकि आए दिन होने वाले जाम से छुटकारा मिल सके. बीएमसी की कार्रवाई से पहले ही राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS) ने बुधवार को एक पोस्टर चिपका दिया. ‘प्रतीक्षा’ के बाहर लगे इस पोस्टर में अपील की गई है कि ‘बिग बी बड़ा दिल दिखाइए’.  इस पोस्टर का मकसद है कि खुद बिग बी रास्ते को चौड़ा करने के लिए दीवार हटाने में सहयोग करे.

    बृहन्मुंबई नगरपालिका यानी बीएमसी ‘प्रतीक्षा’  से सटी सड़क को करीब 60 फीट चौड़ा करना चाहती है. ऐसा करने से वहां लगने वाले जाम से मुक्ति मिल जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीएमसी ने साल 2017 में प्रतीक्षा की दीवार हटाने के लिए अमिताभ बच्चन को नोटिस दिया था. अमिताभ कोर्ट चले गए और काम रूक गया लेकिन अब कोर्ट ने फिर से काम शुरू करने की परमिशन दे दी है तो बीएमसी इसे हटाने की तैयारी में है.

    संत ज्ञानेश्वर मार्ग को चौड़ा करने में दो बंगले आ रहे हैं. प्रतीक्षा के अलावा बिजनेसमैन केवी सत्यमूर्ति का बंगला भी दायरे में आ रहा है. बीएमसी का नोटिस मिलने पर सत्यमूर्ति भी कोर्ट चले गए थे और स्टे मिल गया था. पिछले साल जब कोर्ट ने स्टे हटाया तो बीएमसी ने केवी सत्यमूर्ति का बंगला तोड़ दिया और ‘प्रतीक्षा’ को छोड़ दिया. इसे लेकर स्थानीय सभासद तुलिन ब्रायन मिरांडा और केवी सत्यमूर्ति ने बीएमसी अधिकारियों पर पक्षपात का आरोप लगाया.

    इसे भी पढ़िए-करीना कपूर के छोटे बेटे जेह की फोटो आई सामने, लोग बोले- बड़े भैया तैमूर जैसा है...

    मुंबई में अमिताभ के पास तीन बंगले हैं. एक ‘प्रतीक्षा’ और दूसरा ‘जलसा’, तीसरा ‘जनक’. जलसा में अमिताभ सपरिवार रहते हैं जबकि जनक में उनका ऑफिस है. सदी के महानायक के सम्मान में किसी तरह की ठेस न पहुंचे इसी मकसद से महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने पोस्टर लगा बड़ा दिल दिखाने की अपील की है.

    Tags: Amitabh Bachachan, BMC, MNS, Raj thackeray

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर