Home /News /entertainment /

'RRR' ओमिक्रॉन संकट के बीच होगी रिलीज, रिस्क लेने के लिए तैयार हैं एसएस राजामौली!

'RRR' ओमिक्रॉन संकट के बीच होगी रिलीज, रिस्क लेने के लिए तैयार हैं एसएस राजामौली!

SS rajamouli की फिल्म RRR 7 जनवरी को रिलीज हो रही है.

SS rajamouli की फिल्म RRR 7 जनवरी को रिलीज हो रही है.

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म 'RRR' का लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. मोस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR' कई भाषाओं में एक साथ रिलीज हो रही है. राजामौली ने मीडिया को बताया है कि ‘ये फिल्म पहले काफी पहले से मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज करना था, इसलिए अपने फैसले पर टिके हैं’. हालांकि राजामौली को भी इससे होने वाले नुकसान का अंदाजा होगा लेकिन लंबे से इस फिल्म की रिलीज डेट टलती आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

    फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के लिए एक बार फिर संकट काल आता नजर आ रहा है. कोरोना की वजह से लंबे समय से बंद सिनेमाघरों में रौनक लौटी ही थी कि कोराना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) ने फिर से खौफ फैलाना शुरू कर दिया है. कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है. ऐसे में उन फिल्ममेकर्स के लिए परेशानी का सबब है जिन्होंने नए साल के मौके पर फिल्में रिलीज करने की योजना बनाई है. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR भी इसमें से एक है.

    कोरोना संकट के बीच रिलीज होने जा रही RRR

    एसएस राजामौली की फिल्म RRR 7 जनवरी को रिलीज होने वाली है. बड़े बजट की इस फिल्म की रिलीज टाइमिंग घाटे का सौदा हो सकती है. करीब 4 सौ करोड़ के बजट वाली इस फिल्म को देखने के लिए ऑडिएंस सिनेमाघर में बड़ी संख्या में पहुंचेंगे, इस पर संशय है. क्योंकि हाल ही में रिलीज हुई रणवीर सिंह की ‘83’ पर ओमिक्रॉन  का साया पड़ता दिख रहा है. लेकिन एसएस राजामौली इन सारी बातों के बावजूद रिस्क लेने के मूड में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म अपने तय समय पर ही रिलीज हो रही है.

    (साभार: taran adarsh/twitter)

    अपने फैसले पर टिके हैं राजामौली

    राजामौली लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म का लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR कई भाषाओं में एक साथ रिलीज हो रही है. राजामौली ने मीडिया को बताया है कि ‘ये फिल्म पहले काफी पहले से मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज करना था, इसलिए अपने फैसले पर टिके हैं’. हालांकि राजामौली को भी इससे होने वाले नुकसान का अंदाजा होगा लेकिन लंबे से इस फिल्म की रिलीज डेट टलती आ रही है. पहले इसे 30 जुलाई 2020 में रिलीज किया जाना था.

    ये भी पढ़िए-सलमान खान को बर्थडे पर मिले शानदार तोहफे, शिल्पा से मिला सरप्राइज तो कैटरीना से मिला ये खास तोहफा, देखें LIST

    बता दें कि कोरोना का संक्रमण फैलता ही जा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार संक्रमित हैं. दिल्ली में बुधवार को रिकॉर्ड 923 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिस तेजी से कोरोना के नए मामले बढ़ रहे हैं उससे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक बार फिर पाबंदी लगाई जाएगी. माना जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए न्यू ईयर ईव पर भी पाबंदियां बढ़ जाएंगी.

    Tags: Omicron, RRR Movie, Ss rajamouli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर