Rajasthan Crisis: हंसल मेहता ने लिखा- महामारी, आर्थिक संकट में वाकई जनता की सेवा कर रहे हैं नेता

Rajasthan Crisis: हंसल मेहता ने लिखा- महामारी, आर्थिक संकट में वाकई जनता की सेवा कर रहे हैं नेता
हंसल मेहता.

फेमस फिल्म डायरेक्टर, लेखक एक्टर और फिल्ममेकर्स हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने लिखा है कि महामारी, आर्थिक संकट और सैन्य संकट के दौर में नेता वाकई जनता की सेवा कर रहे हैं?

  • Share this:
फेमस फिल्म डायरेक्टर, लेखक एक्टर और फिल्ममेकर्स हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने राजस्थान कांग्रेस में विद्रोह को लेकर नेताओं पर निशाना साधा है. हंसल मेहता ट्वीट कर लिखा है कि महामारी, आर्थिक संकट और सैन्य संकट के दौर में नेता अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए किसी भी हद तक चले जा रहे हैं. उन्होंने निशाना साधा है कि ऐसा करके क्या वे जनता की सेवा कर रहे हैं?

राजस्थान के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट दिल्ली में हैं तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) राजस्थान में हैं. दोनों के बीच सियासी घमासान अब खुलकर सामने आ चुका है. इसी मौके पर हंसल मेहता ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कांग्रेस को 'रेस्ट इन पीस' लिख दिया है. उनके इस तरह से व्यंग्य का अर्थ है कि सरकार चलाना अब कांग्रेस के बस की बात नहीं है, उसे आराम करना चाहिए.
हंसल मेहता ने राजस्थान सरकार के संकट (Crisis of Rajasthan Government) को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि 'महामारी का दौर है. गंभीर आर्थिक संकट है. सैन्य संकट भी सिर पर है. लेकिन नेता लोग तो खरीद-फरोख्त, सरकार गिराने, अव्यवस्था फैलाने में लगे हैं, किसी चीज पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. क्या ये नेता है? क्या ये वाकई जनता की सेवा कर रहे हैं?' इस तरह उन्होंने पूरे परिदृश्य को लेकर अपना गुस्सा दिखाया है. एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने व्यंग्य करके कांग्रेस के शासन चलाने की क्षमता पर सवाल उठाया है.

उधर राजस्थान में कांग्रेस विधायक दल की बैठक (Congress Legislature Party Meeting) चल रही है. कांग्रेस ने व्हिप जारी कर सभी विधायकों को इस बैठक में उपस्थित रहने का निर्देश दिया था. व्हिप के बाद भी जानकारी के मुताबिक, डिप्‍टी सीएम सचिन पायलट (CM Sachin Pilot) समर्थक 17 विधायक बैठक में शामिल नहीं हुए हैं.



बैठक में नहीं पहुंचने वाले विधायकों में राकेश पारीक, मुरारी लाल मीणा, जीआर खटाना, इंद्राज गुर्जर, गजेंद्र सिंह शक्तावत, हरीश मीणा, दीपेंद्र सिंह शेखावत, भंवर लाल शर्मा, इंदिरा मीणा, विजेंद्र ओला, हेमाराम चौधरी, पीआर मीणा, रमेश मीणा, विश्वेंद्र सिंह, रामनिवास गावड़िया, मुकेश भाकर और सुरेश मोदी शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading