कंगना की 'मणिकर्णिका' पर विवाद खत्‍म, ब्राह्मण समाज ने दी शूटिंग की इजाजत

कंगना की 'मणिकर्णिका' पर विवाद खत्‍म, ब्राह्मण समाज ने दी शूटिंग की इजाजत
मणिकर्णिका

फिल्‍म निर्देश कमल जैन पर आरोप लगाया गया था कि यह फिल्‍म जयश्री मिश्रा की विवादित पुस्‍तक रानी के आधार पर फिल्‍म बना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2018, 6:33 PM IST
  • Share this:
झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई पर बन रही फिल्‍म मणिकर्णिका पर विवाद अब खत्‍म हो गया है. ब्राह्मण महासभा ने अपना विरोध वापस लेने के साथ ही कहा है कि फिल्‍म में ऐतिहासिक तथ्‍यों  से छेड़छोड़ नहीं की गई है. इस संबंध में ब्राह्मण समाज ने फिल्‍म के निर्देशक कमल जैन को एक पत्र लिख कर कहा है कि फिल्‍म मणिकर्णिका को लेकर चला आ रहा विवाद खत्‍म हो गया है. राजस्‍थान में वह फिल्‍म की शूटिंग जारी रख सकते हैैं.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की पद्मावत की तरह ही कंगना रनौत की मणिकर्णिका पर भी विवाद शुरू हो गया. राजस्थान में ब्राह्मण समाज ने फिल्म की कहानी और दृश्यों को लेकर आपत्ति जताई थी. इसके बाद फिल्म विवादों में घिर गई थी.

फिल्‍म निर्माता कमल जैन पर आरोप लगाया गया था कि यह फिल्‍म जयश्री मिश्रा की विवादित पुस्‍तक रानी पर आधारित है. इसी बात पर ब्राह्मण समाज ने फिल्‍म का विरोध शुरू कर दिया और राजस्‍थान में चल रही फिल्‍म की शूटिंग पर भी रोक लगा दी थी.



हालांकि शनिवार को ब्राह्मण समाज ने साफ किया कि फिल्‍म में किसी भी प्रकार से ऐतिहासिक तथ्‍यों से छेड़छोड़ नहीं की गई है इसलिए अब हम फिल्‍म का विरोध नहीं करेंगे. इन दिनों फिल्म की शूटिंग राजस्थान के झुनझुनु में हो रही है.
इससे पहले कुछ सीन जयपुर के आमेर किले और जोधपुर के मेहरानगढ़ में शूट कर चुके हैं. फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है.

ये प्रेमकहानियां नहीं हो पाईं पूरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज