MX प्लेयर का ‘हे प्रभु’ सीजन टू 26 मार्च को हो रहा स्ट्रीम, रजत बरमेचा की धमाकेदार वापसी

‘हे प्रभु’  सीजन टू से रजत बरमेचा की धमाकेदार वापसी.
(फोटो साभार : barmecharajat/Instagram)

‘हे प्रभु’ सीजन टू से रजत बरमेचा की धमाकेदार वापसी. (फोटो साभार : barmecharajat/Instagram)

एक्टर रजत बरमेचा (Rajat Barmecha) की वेब सीरीज ‘हे प्रभु’ (Hey Prabhu) का सीजन टू आने वाला है. रजत ने 'उड़ान 'के बाद अपनी प्रोफेशनल लाइफ और अपकमिंग सीरीज के बारे में बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 11:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई : एमएक्स प्लेयर का ओरिजिनल सीरीज ‘हे प्रभु’ अपने दूसरे सीजन के साथ स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. 26 मार्च को स्ट्रीम होने वाले वेब सीरीज ‘हे प्रभु’  के सीजन टू  (Hey Prabhu Season 2) को लेकर रजत बरमेचा (Rajat Barmecha)  ने बात की. इस सरीज में रजत अपने कूल और सोशल मीडिया सेवी तरुण प्रभु के रोल में नजर आएंगे. प्रभु एक ऐसा कैरेक्टर है जो वक्‍त के साथ कदम मिलाकर चलने वालों में से है.  खुद को एक्सप्रेस करते हुए हमेशा ऑनलाइन मौजूद रहता है. लेकिन उसकी लाइफ में भी समस्याएं वैसी ही है जैसी आम युवाओं के साथ होती है. ऑफिस की दिक्कतें,लव लाइफ की उलझने,मां -बाप की सलाह और उनकी उम्मीदें.

रजत बरमेचा कहते हैं ‘उन्हें खुद भी इन सब हालात से गुजरने का अनुभव है. हालांकि वास्तविक जिंदगी में वह पूरी तरह तरुण प्रभु की तरह नहीं हैं. जिस जेनरेशन में हम जी रहे हैं उसके बारे में ही सीरीज है. हम सोशल मीडिया के जमाने में हैं,जहां कुछ चीजें हमें प्रभावित करती हैं. इस तरह कुछ समस्याओं को आप रिलेट कर सकते हैं. काफी समानता है लेकिन मैं पूरी तरह प्रभु की तरह नहीं हूं’.

विक्रमादित्य मोटवानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'उड़ान' के एक्टर रजत बारमेचा ने अपने अनुभव शेयर किए. रजत ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बहुत दिक्कत झेली है. 21 साल की उम्र में ‘उड़ान’ फिल्म की शोहरत के बावजूद उन्हें काम मिलने में काफी दिक्कत हुई. रजत का कहना है कि यंग एक्टर पर लोगों को भरोसा भी कम होता है और कोई पैसा नहीं लगाना चाहता.

रजत बरमेचा बताते हैं ओटीटी की वजह से फिल्ममेकर और एक्टर के लिए काफी हालात बदले हैं. ‘हे प्रभु’  के सीजन टू में पारुल गुलाटी, अचिंत कौर,जसमीत सिंह भाटिया,ऋतुराज सिंह,नेहा पांडा, देवदत्त और आशीष भाटिया नजर आएंगे. इंडस्ट्री के इतने बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम कर रजत काफी खुश हैं. रजत का कहना है कि ऋतुराज सिंह जैसे बड़े एक्टर के साथ काम कर काफी कुछ सीखने को मिलता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज