सुष्मिता सेन के भाई को मिला 'बिग बॉस 14' का ऑफर, शादी में दरार की खबरों के चलते चर्चा में हैं राजीव

सुष्मिता सेन के भाई को मिला 'बिग बॉस 14' का ऑफर, शादी में दरार की खबरों के चलते चर्चा में हैं राजीव
(photo credit: instagram/@rajeevsen9)

बिग बॉस (Bigg Boss) के मेकर्स ने राजीव सेन (Rajeev Sen) को शो के लिए अप्रोच किया है. लेकिन, कहा जा रहा है कि राजीव ने शो में जाने से पहले मेकर्स के सामने शर्त रखी है, जिसके मुताबिक राजीव ने शो में अकेले जाने की बात निर्माताओं से की है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों की जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, दोनों की शादी को हाल ही में एक साल पूरा हुआ है. शादी के एक साल में ही दोनों के रिश्ते में गांठ पड़ने लगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर चारू असोपा उन सारी तस्वीरों को हटा दिया, जो उन्हें राजीव सेन की याद दिलाती थी. राजीव और चारू साथ में नहीं रह रहे हैं, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप भी लगाए हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके मुताबिक राजीव सेन को ‘बिग बॉस 14’ का ऑफर मिला है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स ने राजीव सेन को शो के लिए अप्रोच किया है. लेकिन, कहा जा रहा है कि राजीव ने शो में जाने से पहले मेकर्स के सामने शर्त रखी है, जिसके मुताबिक राजीव ने शो में अकेले जाने की बात निर्माताओं से की है. यानी, अगर मेकर्स उनकी पत्नी चारू असोपा को भी शो के लिए अप्रोच करते हैं तो वह शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. फिलहाल कुछ फाइनल नहीं है, लेकिन अभी मेकर्स और राजीव के बीच फीस को लेकर बात चल रही है.

ये भी पढ़ेंः 'Dil Bechara' का नया गाना 'तारे गिन' रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल



बता दें, यह पहली बार नहीं है जब राजीव को इस रिएलिटी शो का ऑफर मिला है. इससे पहले भी राजीव को बिग बॉस के लिए ऑफर मिल चुका है, लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने शो के लिए ना कह दिया था. हाल ही में राजीव सेन ने चारू असोपा संग चल रही समस्याओं पर कहा था कि कोई चारू का ब्रेनवॉश कर रहा है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए चारू ने कहा था कि, कोई भी मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है. मैं अपने फैसले लेने के लिए काफी परिपक्व हूं. मैंने अपने फैसले हमेशा खुद लिए हैं.
Rajeev Sen, Charu Asopa, Rajeev Sen Reacts to trouble in marriage with wife charu Asopa, Rajeev Sen Charu Asopa marriage in trouble, Rajeev Sen says Someone Brainwashing Her, Rajeev Sen replied on saparation with charu Asopa, social media, viral news, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, राजीव सेन, चारू असोपा, राजीव सेन ने चारू असोपा से शादी टूटने की खबरों पर दिया रिएक्शन, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18
पति राजीव सेन के साथ चारू असोपा (फोटो साभार: राजीव सेन इंस्टाग्राम)


बिग बॉस का 13वां सीजन खासा सक्सेसफुल रहा था, ऐसे में मेकर्स शो के इस सीजन को नई ऊंचाइयां देने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इससे पहले शो के लिए अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार निया शर्मा (Nia Sharma) और विवियन डीसेना (Vivian DSena) जैसे सेलिब्रिटीज का नाम सामने आ चुका है. बिग बॉस 13 शो के सभी सीजंस में अब तक का सबसे सफल और सबसे लंबा सीजन था. क्योंकि इसका प्रीमियर 29 सितंबर, 2019 को हुआ था और 15 फरवरी को इसका लास्ट एपिसोड टेलिकास्ट हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading