एक्ट्रेस चारू असोपा राजीव सेन की शादी में दरार? पति ने कहा- उसका कोई ब्रेनवॉश कर रहा है

एक्ट्रेस चारू असोपा राजीव सेन की शादी में दरार? पति ने कहा- उसका कोई ब्रेनवॉश कर रहा है
पति राजीव सेन के साथ चारू असोपा (फोटो साभार: राजीव सेन इंस्टाग्राम)

राजीव सेन (Rajeev Sen) ने पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) और अपनी शादी को लेकर खुलकर बातें शेयर की हैं.

  • Share this:
मुंबई. लगभग सालभर पहले ही टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी की शहनाई बजी थीं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव और भाभी चारु की शादी जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. बीते काफी दिनों से इन दोनों की शादी में दरार की खबरें फैल रही हैं. कभी बताया जाता है कि एक्ट्रेस ने अपने सोशल एकाउंट से शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं तो कभी एक-दूसरे को अलनफॉलो करने की बात ही जाती है. वहीं अब हाल ही में इन खबरों पर सफाई देने के लिए खुद राजीव सेन आगे आए हैं. उन्होंने चारू के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें शेयर की हैं.

शादी के 1 साल बाद ही रिश्ते में दरार आने की खबरों पर चारू भी कई बार रिएक्शन दे चुकी हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया था कि राजीव मुंबई छोड़कर दिल्ली चले गए हैं. वहीं हाल ही में राजीव ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा है कि 'मैं अपने घर से बाहर क्यों निकलूंगा? ये सभी खबरें पढ़कर मुझे हंसी आती है. मेरे तीन घर हैं, एक मुंबई, एक दिल्ली और एक दुबई में... मुझे लगता है कि चारु का कोई करीबी उसका ब्रेनवॉश कर रहा है. चारु एक बहुत ही सिंपल और सीधी-सादी लड़की है. चारु के फ्रेंड सर्कल में से ही कोई है जो ऐसा कर रहा है, उम्मीद है कि चारु इन बातों पर ध्यान न दे और अपना रास्ता खुद चुने'.

उन्होंने ये भी कहा- 'अगर मुझे पता चलता है कि वह शख्स कौन है, तो मैं उसका नाम और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करूंगा. वो भी फैक्ट्स के साथ. अगर कोई मुझपर निशाना साध सकता है तो मैं उस पर और सख्ती से निशाना साधूंगा'.



मालूम हो कि राजीव और चारू की शादी बीते साल 16 जून को हुई है. वहीं इस शादी की सारी सेलीब्रेशन सिंपल लेकिन रॉयल तरीके से हुई हैं. वहीं शादी के 1 साल पूरे हो जाने के पर दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ना तो विश किया और ना ही कोई पोस्ट शेयर किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading