Home /News /entertainment /

52 की उम्र में पापा बने ये एक्टर, सामने आई पहली तस्वीर, बताई अपनी पूरी कहानी

52 की उम्र में पापा बने ये एक्टर, सामने आई पहली तस्वीर, बताई अपनी पूरी कहानी

राजेश खट्टर दूसरी बार बने पिता

राजेश खट्टर दूसरी बार बने पिता

बॉलीवुड और टीवी के मशहूर अभिनेता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) दूसरी बार पिता बने. उन्होंने 52 की उम्र में पिता बनने की कहानी शेयर की है.

    हाल ही में टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर पिता बने हैं. 52 की उम्र में पिता बनने की खुशी उन्होंने एक अखबार से बातचीत के दौरान शेयर की है. वहीं सोशल मीडिया पर अपने बेबी के साथ इस अभिनेता की पहली तस्वीरें भी ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. ये कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्टर राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) हैं. राजेश, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के हाफ ब्रदर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के पिता हैं. राजेश खट्टर के घर नन्हा मेहमान आने की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैली है. वहीं सामने आया है कि राजेश ने अपने इस प्यारे से बेटे का शानदार नाम भी रख लिया है.

    ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर और मां वंदना सजनानी के घर नन्हा मेहमान आया है. ईशान खट्टर को फोन पर ढ़ेरों बधाइयां मिल रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि 52 साल की उम्र राजेश खट्टर को पिता बनने के लिए काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा. दूसरी बार माता-पिता बनने के लिए राजेश और वंदना ने सरोगेसी, आईवीएफ औऱ दूसरी तमाम तकनीकों की मदद ली लेकिन हर बार वो नाकाम रहीं.

    पत्नी वंदना के साथ राजेश खट्टर


    बताया जा रहा है कि इस साल जन्माष्टमी के दिन ही राजेश और वंदना अपने बेटे को घर लेकर आए. दो-ढाई महीनों पहले वंदना ने बेटे को जन्म दिया और तब से दोनों अस्पताल में ही थे. वहीं अब मां-बेटे घर लौट आए हैं और राजेश की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा है. राजेश का कहना है कि ‘पिता बनना इस बार आसान नहीं रहा. लेकिन, मैं इस नए एहसास से बहुत खुश हूं’. उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम वनराज रखा है. बता दें कि वनराज राजेश और वंदना सजनानी के बेटे हैं. जबकि ईशान खट्टर नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे हैं.

    पिता बने राजेश खट्टर


    राजेश खट्टर ने ईशान की मां नीलिमा अजीम को 18 साल पहले तलाक देने के बाद दूसरी शादी की थी. हालांकि राजेश खट्टर के पिता बनने के बारे में अभी तक परिवार के किसी भी सदस्य ने अपने सोशल मीडिया पर कोई जानकारी नहीं दी है. देखना होगा कि ईशान अपने छोटे भाई का स्वागत किस अंदाज में करेंगे.

    ये भी पढ़ें- रानू मंडल को लेकर सुर्खियां बटोर रही ये खबरें हैं झूठी

    Tags: Bollywood, Entertainment, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर