राजेश खट्टर COVID-19 पॉजिटिव, कोरोना वायरस की दूसरी लहर का बॉलीवुड पर कहर जारी

राजेश खट्ट्र का कौशाम्बी के एक हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में इलाज चल रहा है.

राजेश खट्ट्र का कौशाम्बी के एक हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में इलाज चल रहा है.

फिल्म और टेलीविजन एक्टर, पटकथा लेखक और डबिंग कलाकार राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) भी बुधवार को टेस्ट में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशाम्बी में भर्ती कराया गया है. खट्टर का हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में इलाज चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 7:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर का कहर बढ़ता जा रहा है. प्रदेशों में राज्य सरकारें और स्थानीय प्रशासन इस वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अपने हर स्तर पर हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. कोरोना वायरस की दूसरी वेब ने भी महाराष्ट्र को भी सबसे अधिक प्रभावित किया है. साथ ही साथ बॉलीवुड के कई कलाकारों को संक्रमित कर दिया था.

फिल्म और टेलीविजन एक्टर, पटकथा लेखक और डबिंग कलाकार राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) भी कुछ दिन पहले कराए गए टेस्ट में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशाम्बी में भर्ती कराया गया है. खट्टर का हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में इलाज चल रहा है.

हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अनुज अग्रवाल ने बताया कि, खट्टर को 11 अप्रैल को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने पर यहां भर्ती किया गया था. उन्हें बुखार, सांस लेने में तकलीफ या गला खराब होने की वजह से चिकित्सकों की सलाह पर यहां भर्ती कराया गया है. वरिष्ठ फिजिशियन डॉ ए पी सिंह और 5 अन्य डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. खट्टर को हाई ब्लडप्रेशर की भी बीमारी है. डॉ. अग्रवाल ने बताया कि खट्टर को कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार एंटी वायरल थेरैपी दी जा रही है और बीच-बीच में उन्हें ऑक्सीजन भी दी जा रही है.

फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना वायरस ने बहुत कहर ढा दिया था. बॉलीवुड के बहुत से कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आमिर खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट और गोविंदा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. हांलाकि इनमें से अधिकांश कलाकार वायरस के संक्रमण को मात दे चुके हैं. देश भर में एंटी कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया गया था. देश भर में 45 साल से अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है. बॉलीवुड के कलाकारों ने भी वैक्शीनेशन कराना शुरू कर दिया है.
पिछले कुछ दिनों में अमिताभ बच्चन , राम कपूर, मलाइका अरोड़ा, रोहित शेट्टी, सलमान खान, राकेश रोशन, पिंकी रोशन, रेणुका सहाने , आशुतोष राणा,  संजय दत्त, सैफ अली खान, हेमा मालिनी, कमल हासन, सतीश शाह, शर्मीला टैगोर, धर्मेद्र, आशा पारेख समेत अनेक कलाकारों ने वैक्सीन का पहला डोज लगाव लिया है. इन कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इसकी जानकारी दी. कुछ समय बाद ये लोग वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज