अब China में तहलका मचाएंगे रजनीकांत, 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी '2.0'

फिल्म 2.0 ने अपने रिलीज से पहले जहां एक तरफ कमाई के चौंकाने वाले आंकड़े छुए वहीं बॉक्स ऑफिस पर आने के बाद भी ये फिल्म लगातार रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है.
फिल्म 2.0 ने अपने रिलीज से पहले जहां एक तरफ कमाई के चौंकाने वाले आंकड़े छुए वहीं बॉक्स ऑफिस पर आने के बाद भी ये फिल्म लगातार रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है.

फिल्म '2.0' ने अपने रिलीज से पहले जहां एक तरफ कमाई के चौंकाने वाले आंकड़े छुए वहीं बॉक्स ऑफिस पर आने के बाद भी ये फिल्म लगातार रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2018, 1:47 PM IST
  • Share this:
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' ने अपने रिलीज से पहले जहां एक तरफ कमाई के चौंकाने वाले आंकड़े छुए वहीं बॉक्स ऑफिस पर आने के बाद भी ये फिल्म लगातार रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. खबरों के मुताबिक अब ये फिल्म चीन में भी तहलका मचाने के लिए तैयार है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी.

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ अब चीन में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म के निर्माताओं ने इस खबर की पुष्टि की है. लायका प्रोडक्शन्स ने खबर की पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि, ‘एचवाई मीडिया के सहयोग से ये फिल्म 56, 000 स्क्रीन्स पर चीन में रिलीज होगी, जिनमें 47, 000 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर ये फिल्म 3डी में दिखाई जाएगी.’


बताया जा रहा है कि, ये फिल्म चीन में मई 2019 में रिलीज की जाएगी और ये किसी विदेशी भाषा मे 3डी प्रारूप में सबसे बड़ी रिलीज है. बता दें कि, इस फिल्म का निर्माण तकरीबन 600 करोड़ में किया गया है. इस सप्ताह के शुरुआत में ही लायका प्रोडक्शन्स ने खुलासा किया था कि फिल्म ने पहले वीकेंड में दुनियाभर में 400 करोड़ रुपए की कमाई की है.



यहां देखिए फिल्म '2.0' का ट्रेलर...





यह भी पढ़ें:

अब ठुमके नहीं गोलियां चलाती दिखेंगी सपना चौधरी, सामने आया ये VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज