रजनीकांत के जन्मदिन से एक दिन पहले क्यों ट्रेंड हो रहा है '70th Birthday CDP'?

ट्विटिर पर बड़ी संख्या में रजनीकांत (Rajinikanth) के चाहने वाले उनकी Birthday CDP को शेयर कर रहे हैं. कई बड़े सेलिब्रिटीज ने भी रजनीकांत को बधाई देते हुए आज से ही उनकी ये तस्वीर शेयर करना शुरु कर दिया है.

ट्विटिर पर बड़ी संख्या में रजनीकांत (Rajinikanth) के चाहने वाले उनकी Birthday CDP को शेयर कर रहे हैं. कई बड़े सेलिब्रिटीज ने भी रजनीकांत को बधाई देते हुए आज से ही उनकी ये तस्वीर शेयर करना शुरु कर दिया है.

  • Share this:
    भारत के दिग्गज एक्टर सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) का जन्मदिन (Birthday) कल यानी 12 दिसंबर को है. उनके फैंस उनके बर्थडे के काफी पहले से ही एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं. रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर आज से ही फैंस में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. ट्विटर पर #HBDSuperstarRajinikanth, #ThalaivarBirthday, जैसे हैशटैग आज से ही ट्रेंड होने लगे हैं.

    क्या है '70th Birthday CDP' का मतलब?

    आज रजनीकांत से जुड़ा एक और बेहद खास टैग ट्रेंड हो रहा है. ट्विटर (Twitter) पर रजनीकांत के चाहने वाले '70th Birthday CDP' टैग को भी ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल, 2020 में रजनीकांत 70 साल के हो जाएंगे. इस मौके पर उनके फैंस ने जुलाई-अगस्त के महीने से ही ये निर्णय लिया था कि वो उनके जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक ही तस्वीर को हर जगह शेयर करेंगे जो उनके 70वें जन्मदिन के मौके पर डिजाइनर्स द्वारा बनाई जाएगी. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है CDP यानी कॉमन डिस्प्ले पिक्चर (Common Display Picture). आज सोशल मीडिया पर इसी CDP को लॉन्च किया गया है. यही वजह है कि आज ट्विटर पर ये टैग ट्रेंड में है.













    सेलिब्रिटीज ने ट्विटर पर शेयर की रजनीकांत की बर्थडे CDP

    ट्विटिर पर बड़ी संख्या में रजनीकांत के चाहने वाले उनकी Birthday CDP को शेयर कर रहे हैं. कई बड़े सेलिब्रिटीज ने भी रजनीकांत को बधाई देते हुए आज से ही उनकी ये तस्वीर शेयर करना शुरु कर दिया है. सुनील शेट्टी, अदिति राव हैदरी, रश्मिका मंदाना, ए आर रहमान, शिवा कार्तिकेयन, अजु वर्गीज, कीर्ती सुरेश जैसे कई सेलेब्स ने ट्विटर पर रजनीकांत की बर्थडे CDP को शेयर किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.