वोट डालने के लिए लाइन में खड़े दिखे सुपरस्टार, रजनीकांत कुछ इस अंदाज में पहुंचे

लोक सभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान रजनीकांत (Rajinikanth) वोट डालने पहुंचे. वहीं आम लोगों की तरह कमल हासन (Kamal Haasan) और श्रुति हासन (Shruti Haasan) लाइन में खड़े अपनी बारी का इंतजार करते दिखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2019, 5:58 PM IST
  • Share this:
आज देश के 12 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 95 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. इसी बीच सिनेमा जगत के थलाइवा और अभिनेता से नेता बने रजनीकांत भी वोट डालने पहुंचे. उन्होंने मध्य चेन्नई संसदीय सीट के लिए अपना वोट डाला. सुबह-सुबह रजनीकांत वोट डालने के लिए स्टेला मैरिस कॉलेज में बनाए गए पोलिंग बूथ पर पहुंचे. वो सफेद रंग के कुर्ते में नजर आए. रजनीकांत मतदान का निशान दिखाते हुए मीडिया से मुखातिब भी हुए.

वहीं रजनीकांत के अलावा पोलिंग बूथ पर कमल हासन और उनकी बेटी श्रुति हासन भी नजर आए. ये दोनों दिग्गज स्टार्स वोट डालने के लिए लाइन में खड़े दिखाई दिए. दोनों ने पहले अपनी बारी का इंतजार किया और फिर वोट डाला.





बात करें थलाइवा रजनीकांत की तो वो राजनीति में कदम रख चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्मों में भी उनका इंटरेस्ट कुछ कम नहीं हुआ है. रजनीकांत फिल्म 'दरबार' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में वो लीड एक्टर होंगे और जबरदस्त स्टंट सीन करते दिखाई देंगे. एआर मुरुगादास के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में 25 साल बाद रजनीकांत पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे.
इस फिल्म में रजनीकांत के साथ पहली बार राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर काम करने जा रहे हैं. 'दरबार' में साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा भी हैं.

ये भी पढ़ें- रिलीज के पहले ही दिन 'कलंक' फ्लॉप, लोगों ने बताया सिरदर्द

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज