Home /News /entertainment /

लंदन में रजनीकांत की बेटी-दामाद का बैग हुआ चोरी, 'रजनीकांत' नाम सुन हुआ ऐसा

लंदन में रजनीकांत की बेटी-दामाद का बैग हुआ चोरी, 'रजनीकांत' नाम सुन हुआ ऐसा

लंदन में रजनीकांत की बेटी-दामाद का बैग हुआ चोरी, 'रजनीकांत' नाम सुन हुआ ऐसा

लंदन में रजनीकांत की बेटी-दामाद का बैग हुआ चोरी, 'रजनीकांत' नाम सुन हुआ ऐसा

एक्टर रजनीकांत (Rajnikanth) की बेटी सौंदर्या (Soundarya) अपने पति विषगण वनांगमुडी (Vishagan Vanangamudi) के साथ अक्सर घूमने जाती रहती हैं. इस बार दोनों लंदन पहुंचे लेकिन वहां पहुंचने पर दोनों को ये पता चला कि पैसे के साथ दोनों के पासपोर्ट चोरी हो गए हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    नई दिल्ली. लंदन में रजनीकांत (Rajnikanth) की बेटी सौंदर्या ( Soundarya Rajnikanth) और उनके पति विषगण वनांगमुडी (Vishagan Vanangamudi) का बैग चोरी हो गया. बता दें कि शादी के बाद सौंदर्या अपने पति विषगण के साथ अक्सर घूमने जाती रहती हैं. इस बार दोनों लंदन पहुंचे लेकिन वहां पहुंचने पर दोनों को ये पता चला कि पैसे के साथ दोनों के पासपोर्ट चोरी हो गए हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सौंदर्या और विषगण चेन्नई एयरपोर्ट से एमिरेट्स एयरलाइन्स लेकर लंदन पहुंचे थे. जैसे वह लंदन पहुंचे और अपने पासपोर्ट की तलाश करना शुरू किया. इस दौरान दोनों को पता चला कि जिस ब्रीफकेस में पैसे और पासपोर्ट रखे हुए थे, वो उनके पास नहीं है. जिसका साफ मतलब है कि उनका सामान चोरी हो गया. इसके बाद पासपोर्ट नहीं मिलने के कारण दोनों को एयरपोर्ट पर रोका गया. हालांकि दोनों ने ये बताने की कोशिश की कि उनके पास पासपोर्ट था लेकिन वह पता नहीं कहीं खो गया या चोरी हो गया. घटना की जानकरी रजनीकांत की बेटी सौंदर्या  ने ट्वीट कर दिया.



    इसके बाद लंदन में भारतीय एम्बैसी से बातचीत की गई. अधिकारियों को जब इस बात की खबर मिली कि ये दोनों सुपरस्टार रजनीकांत के बेटी- दामाद हैं तो उन्हें तुरंत डुप्लीकेट पासपोर्ट दे दिया गया. बता दें कि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि दोनों के ब्रीफकेस और पैसे के साथ पासपोर्ट कैसे चोरी हुआ है वो भी कहां से. फिलहाल इस बात की जांच चल रही है.

    बता दें कि सौंदर्या और विषगण ने 2019 फरवरी में एक दूसरे से शादी की. इससे पहले सौंदर्या की शादी अश्विनी रामकुमार से हुई थी. 7 साल बाद दोनों अलग हो गए. वहीं विषगण ने कनिका नाम की मैगजीन एडिटर से शादी की थी.

    ये भी पढ़ें - रानू मंडल से स्टूडियो में हिमेश इस तरह गवा रहे थे गाना, डांटने के बाद भी 'दोस्त' ने बनाया वीडियो

    Tags: Rajnikanth

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर