सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर, आरती के साथ हुआ 'थलाइवा' का स्वागत

(photo credit: viral bhayani)

रजनीकांत की (Rajinikanth Discharged from hospital) हालत पहले से काफी बेहतर है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. उन्हें किसी तरह की गंभीर समस्या नहीं है. हालांकि, डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है.

  • Share this:
    मुंबई. सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) को अब अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. हालांकि, उन्हें डॉक्टर्स ने पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी है. रजनीकांत को ब्लड प्रेशर की शिकायत होने के बाद अस्पताल में शुक्रवार यानी 25 दिसंबर को भर्ती करवाया गया था. अस्पताल की ओर से जारी रजनीकांत के हेल्थ बुलेटिन (Rajinikanth Discharged from hospital) में कहा गया है कि अब उनकी हालत पहले से काफी बेहतर है. उन्हें किसी तरह की गंभीर समस्या नहीं है.

    हालांकि, डॉक्टर्स की तरफ से उन्हें अभी पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी गई है. उन्हें तनाव से दूर रहने और शूटिंग के सेट पर कम से कम जाने की सलाह दी गई है. क्योंकि कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा अभी भी पूरे देश पर मंडरा रहा है, ऐसे में उन्हें खास सावधानी बरतने को कहा गया है. रजनीकांत का ब्लड प्रेशर अभी सामान्य है और उनकी हालत में भी काफी सुधार है. लेकिन, डॉक्टर्स ने उनके स्वास्थ्य पर खास ध्यान रखने की सलाह दी है. साथ ही एक हफ्ते में दोबारा उनका ब्लड प्रेशर चेक किया जाएगा.

    ये भी पढ़ेंः BB-14: विकास गुप्ता ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किए दर्दनाक खुलासे, फूट-फूटकर रोए मास्टरमाइंड

    rajinikanth, rajinikanth health
    एक्टर जब अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने घर पहुंचे तो वहां आरती के साथ उनका स्वागत किया गया. (photo credit: viral bhayani)


    अस्पताल से डिस्चार्ज होने की खबर से उनके फैंस भी काफी खुश हैं. एक्टर जब अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने घर पहुंचे तो वहां आरती के साथ उनका स्वागत किया गया. बता दें, इससे पहले रजनीकांत की फिल्म के सेट से 8 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद एक्टर ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था और उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. फिल्म की शूटिंग 14 दिसंबर से हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई थी.