होम /न्यूज /मनोरंजन /Rajinikanth Health Update: दवाओं के जरिए कंट्रोल किया जा रहा रजनीकांत का BP, जानें अब कैसी है उनकी हालत

Rajinikanth Health Update: दवाओं के जरिए कंट्रोल किया जा रहा रजनीकांत का BP, जानें अब कैसी है उनकी हालत

रजनीकांत (फोटो: सोशल मीडिया)

रजनीकांत (फोटो: सोशल मीडिया)

हैदराबाद स्थित अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट रजनीकांत (Rajinikanth News) के स्वास्थ्य पर डॉक्टर की एक टीम नजर रख रही है. रजन ...अधिक पढ़ें

    मुंबईः देश के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक रजनीकांत (Rajinikanth) को शुक्रवार को ब्लड प्रेशर की समस्या होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ब्लड प्रेशर (Rajinikanth Health Update) में अचानक उतार-चढ़ाव के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने के लिए उन्हें दवाएं दी गई हैं. हैदराबाद स्थित अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट रजनीकांत (Rajinikanth News) के स्वास्थ्य पर डॉक्टर की एक टीम नजर रख रही है. रजनीकांत का ब्लड प्रेशर अभी भी नॉर्मल नहीं हुआ है. ऐसे में अभी उन्हें डिस्चार्ज किए जाने की कम ही संभावना है.

    बताया जा रहा है कि, जब तक उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं आता तब तक डॉक्टर्स की टीम करीब से उनकी सेहत पर निगरानी रखेगी. हालांकि, उनमें और किसी भी तरह के लक्षण नहीं पाए गए हैं. उनकी हालत फिलहाल स्थिर है, लेकिन डॉक्टर पूरी तरह से उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं. 10 बजे के बाद रजनीकांत का हेल्थ अपडेट जारी किया जाएगा.

    ये भी पढ़ेंः मलयालम सिनेमा के एक्टर अनिल पी की पानी में डूबने से मौत, फैंस को लगा झटका

    वहीं दूसरी ओर दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता कमल हासन ने रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की है और जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना की है. कमल हासन ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कमल हासन के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की है. बता दें, हाल ही में एक्टर ने कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया था. दरअसल, उनकी फिल्म के कुछ क्रू मेंबर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद एक्टर ने भी टेस्ट कराया था, लेकिन उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

    Tags: Rajinikanth, Tollywood

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें