लोकसभा चुनावों के बीच राजनीति छोड़ नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं रजनीकांत

इस फिल्म में रजनीकांत के ओपोजिट नयनतारा नजर आएंगी. नयनतारा की थलाइवा के साथ ये चौथी फिल्म है. वह इससे पहले चंद्रमुखी, कुसेलन और शिवाजी में रजनीकांत के साथ काम कर चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 10:00 AM IST
लोकसभा चुनावों के बीच राजनीति छोड़ नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं रजनीकांत
रजनीकांत की फिल्म का पोस्टर.
News18Hindi
Updated: April 9, 2019, 10:00 AM IST
चुनावी माहौल के बीच रजनीकांत ने एक फिल्म शुरू की है. थलाइवा की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. पहले इस फिल्म का 'थलाइवर 167' रखा गया था. लेकिन अब बदलकर 'दरबार' कर दिया गया है. फिल्म के डायरेक्टर एआर मुर्गदौस ने 9 अप्रैल को फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया. इस पोस्टर में रजीकांत के चेहरे के पीछे हथकड़ी, गेट वे ऑफ इंडिया, पुलिस का कुत्ता, बेल्ट, बंदूकें और ना जाने क्या क्या नजर आ रहा है. अब रजनीकांत हैं तो इतना तो बनता ही है.

चीन में जाकर 'बाहुबली' को पटकेंगे आयुष्मान खुराना, 100 करोड़ से इतनी दूर 'Andhadhun'

इस फिल्म में रजनीकांत के ओपोजिट नयनतारा नजर आएंगी. नयनतारा की थलाइवा के साथ ये चौथी फिल्म है. वह इससे पहले चंद्रमुखी, कुसेलन और शिवाजी में रजनीकांत के साथ काम कर चुकी हैं. 'गजनी' डायरेक्टर मुर्गदौस की रजनीकांत के साथ ये पहली फिल्म है. वहीं पेट्टा में म्यूजिक दे चुके अनिरुद्ध रविचंदर अब 'दरबार' के साथ जुड़े हैं.

इस फिल्म की शूटिंग 10 अप्रैल से शुरू हो रही है. पोस्टर से साफ होता है कि ये फिल्म 2020 में पोंगल के वक्त रिलीज होगी. बता दें कि कुछ दिनों पहले फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं. इस पर रजनीकांत की टीम ने फैन्स से अपील की थी कि वह इंटरनेट पर लीक हो रही तस्वीरों को शेयर ना करें और ऑफिशियल रिलीज का इंतजार करें.

यह भी पढ़ें:

इस फिल्म ने तीन दिन में ही कमा लिए 1097 करोड़

 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...