होम /न्यूज /मनोरंजन /रजनीकांत का राजनीति में आने से इनकार, बोले- मुझ पर दबाव डालकर और कष्ट नहीं पहुंचाएं

रजनीकांत का राजनीति में आने से इनकार, बोले- मुझ पर दबाव डालकर और कष्ट नहीं पहुंचाएं

रजनीकांत. (फोटो: सोशल मीडिया)

रजनीकांत. (फोटो: सोशल मीडिया)

एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) ने सोमवार को साफ तौर पर कहा कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे. उन्होंने अपने प्रशंसकों ...अधिक पढ़ें

    चेन्नई. एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) ने सोमवार को साफ तौर पर कहा कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे. उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि राजनीति में आने के लिए बार-बार उन पर दबाव डालकर वे उन्हें और तकलीफ नहीं पहुचाएं और न ही इस पर फिर से विचार के लिए कोई कार्यक्रम आयोजित करें. एक्टर के प्रशंसकों ने एक दिन पहले यहां प्रदर्शन करते हुए उनसे अपना फैसला बदलने की रिक्वेस्ट की थी. रजनीकांत ने कहा कि वह पहले ही राजनीति में नहीं आने के अपने निर्णय की वजह बता चुके हैं.

    एक्टर ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, ‘कृपया राजनीति में आने के लिए मुझ पर दबाव डालने के मकसद से ऐसे कार्यक्रम आयोजित नहीं करें और न ही मुझे तकलीफ दें.’ उन्होंने कहा कि रविवार को कुछ लोगों ने रजनी मक्कल मंद्रम (आरएमएम) के निष्कासित पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ मिलकर कार्यक्रम आयोजित किया था.

    " isDesktop="true" id="3412189" >

    वल्लूवर कोट्टम में कार्यक्रम के आयोजन के दौरान अनुशासन बरतने और नियमों का पालन करने के लिए उन्होंने आयोजकों की प्रशंसा की. हालांकि उन्होंने नाराजगी जतायी कि इसका आयोजन हाई कमान की इजाजत के बगैर किया गया. उन्होंने कार्यक्रम में शामिल नहीं होने वाले आरएमएम के सदस्यों का शुक्रिया अदा किया. रजनीकांत के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर एक्टर से अपने फैसले पर फिर से विचार के लिए वल्लूवर कोट्टम में कार्यक्रम के आयोजन और उसमें अधिक से अधिक संख्या में जुटने का आह्वान किया था.

    रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के कारण हैदराबाद में अस्पताल में भर्ती होने के बाद एक्टर ने 29 दिसंबर को कहा था कि वह कोरोना वायरस महामारी और अपनी स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे. एक्टर ने 2016 में गुर्दा ट्रांसप्लांट कराया था और वह रोग प्रतिरोधी क्षमता बढ़ाने के लिए दवा लेते हैं. एक्टर ने हैदराबाद की घटना को ईश्वर की चेतावनी बताते हुए राजनीति में नहीं आने के फैसले की घोषणा की थी.

    Tags: Rajinikanth, Rajinikanth Politics

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें