Home /News /entertainment /

रजनीकांत को 25 अक्टूबर को मिलेगा 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड', फैंस में खुशी की लहर

रजनीकांत को 25 अक्टूबर को मिलेगा 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड', फैंस में खुशी की लहर

रजनीकांत फिल्म इंडस्ट्री में 50 से ज्यादा सालों से काम कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/rajnikanth_._)

रजनीकांत फिल्म इंडस्ट्री में 50 से ज्यादा सालों से काम कर रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/rajnikanth_._)

दादा साहब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) के लिए रजनीकांत के नाम की घोषणा अप्रैल में ही हो गई थी. रजनीकांत को यह पुरस्कार कल यानी 25 अक्टूबर को दिया जाएगा. केंद्र सरकार साल 2020 के लिए रजनीकांत को 51वां दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित करेगी. एक्टर ने कहा कि सोमवार उनके लिए एक खास मौका होगा, जब उन्हें यह प्रतिष्ठित सम्मान मिलेगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः जब से साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को 51वां दादा साहब फाल्के अवॉर्ड (Dadasaheb Phalke Award) दिए जाने का ऐलान हुआ है, तब से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वे खुशी और रोमांच से अपने चहेते सितारे के लिए ट्विटर पर तरह-तरह के पोस्ट कर रहे हैं और उनके प्रति अपना सम्मान और प्यार जता रहे हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पुरस्कार के लिए रजनीकांत के नाम की घोषणा अप्रैल में ही हो गई थी. रजनीकांत को यह पुरस्कार कल यानी 25 अक्टूबर को दिया जाएगा. केंद्र सरकार साल 2020 के लिए रजनीकांत को 51वां दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित करेगी. एक्टर ने कहा कि सोमवार उनके लिए एक खास मौका होगा, जब उन्हें यह प्रतिष्ठित सम्मान मिलेगा.

    रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए रजनीकांत ने एक बयान में कहा, ‘मेरे लिए कल विशेष कारणों से एक खास अवसर बन गया है. मुझे भारत सरकार द्वारा लोगों के प्यार और सपोर्ट की वजह से दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया जा रहा है.’

    यह दिन उनके लिए और भी खास होगा, क्योंकि उनकी बेटी सौंदर्या वॉइस पर आधारित एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च करेंगी, जो लोगों के लिए एक ‘उपयोगी ऐप’ होगा. बता दें कि रजनीकांत की अगली एक्शन फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annathe) दीपावली के मौके पर रिलीज होगी.

    सुपरस्टार रजनीकांत एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वे साउथ और हिंदी फिल्मों की वजह से ही मशहूर नहीं हैं, उनकी एक ग्लोबल अपील है. यही वजह है कि अमेरिका और यूएई जैसे देशों में उनकी फैन फॉलोइंग और स्टारडम एक अलग ही लेवल पर है. वे फिल्म इंडस्ट्री में 50 से ज्यादा सालों से काम कर रहे हैं.

    Tags: Dadasaheb phalke award, Rajnikanth

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर