र‍िया चक्रवर्ती को 'My Girl' ल‍िखने पर बुरे फंसे राजीव लक्ष्‍मण, पोस्‍ट ड‍िलीट कर दी सफाई

राजीव ने अब ये तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम से ड‍िलीट कर दी हैं.

राजीव ने अब ये तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम से ड‍िलीट कर दी हैं.

रोडीज फेम राजीव लक्ष्‍मण (Rajiv Lakshman) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ दो फोटो शेयर की थीं. लेकिन इस पोस्‍ट के बाद लगातार हुई ट्रोल‍िंग और हंगामे के बाद राजीव ने ये तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम से हटा ली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की एक तस्‍वीर रोडीज फेम राजीव लक्ष्‍मण (Rajiv Lakshman) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की. लेकिन इस तस्‍वीर पर राजीव के कैप्‍शन ने इतने सवाल उठा द‍िए क‍ि उन्‍हें माफी मांगते हुए अब इस तस्‍वीर को इंस्‍टाग्राम से हटाना पड़ा है. इतना ही नहीं, र‍िया चक्रवर्ती को 'My Girl' ल‍िखने को राजीव ने अपनी गलती मानते हुए इसे शब्‍दों का गलत चयन कह द‍िया है.

रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण (Rajiv laxman) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्‍वीरें शेयर की थीं, ज‍िसमें वह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ दिखाई दे रहे थे. इस तस्‍वीर के कैप्‍शन में राजीव ने ल‍िखा, 'My Girl'. इस तस्‍वीर के सामने आने के बाद से ही राजीव और र‍िया को जमकर ट्रोल किया जा रहा था. इतना ही नहीं, लोग र‍िया के इतना जल्‍दी 'मूव ऑन' कर लेने की बात पर उन्‍हें लगातार ट्रोल कर रहे थे.

इन तस्‍वीरों में र‍िया, राजीव को गले लगाती और हंसती हुई नजर आ रही थीं. लेकिन अब राजीव ने ये तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम से ड‍िलीट कर दी हैं.

Rhea Chakraborty, Rajiv Lakshman, sushant singh rajput
राजीव ने अब ये तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम से ड‍िलीट कर दी हैं.

अपने इस पोस्‍ट को ड‍िलीट करने के बाद राजीव ने सफाई दी है कि उन्‍होंने गलत शब्‍दों का चयन किया. राजीव ने लिखा, 'मुझे लगता है कि मेरे गलत शब्‍दों के चयन के चलते मैंने ब‍िना क‍िसी वजह से परेशानी खड़ी कर दी है. र‍िया मेरी एक पुरानी दोस्‍त है और उससे दोबारा म‍िलकर मैं काफी खुश हूं. मैं उसके अच्‍छे के ल‍िए कामना करता हूं.'

Youtube Video


यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने क्या भूला दीं सुशांत राजपूत की यादें! रोडीज फेम राजीव के साथ आईं नजर







बता दें कि सुशांत स‍िंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2020 काफी मुश्किल भरा रहा. सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार ने कई आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई. इसी केस में ड्रग्स के एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था, जहां उन्होंने 1 महीने का समय बिताया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज