Home /News /entertainment /

राजकुमार हिरानी ने 1983 विश्व कप की यादें की ताजा, किस्सा सुन हैरान हो जाएंगे- देखें VIDEO

राजकुमार हिरानी ने 1983 विश्व कप की यादें की ताजा, किस्सा सुन हैरान हो जाएंगे- देखें VIDEO

कपिल देव 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत के हीरो थे. (Instagram/iftpcofficial/bleed.blue22)

कपिल देव 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत के हीरो थे. (Instagram/iftpcofficial/bleed.blue22)

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे 1983 की ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत के बारे में बता रहे हैं. उन्होंने इस जीत से जुड़ी अपनी यादें शेयर की हैं. इस वीडियो को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म '83' के प्रमोशनल वीडियो के तौर पर देखा जा रहा है, जो क्रिसमस के मौके पर 24 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रही है. यह वीडियो रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम (Ranveer Singh Instagram) अकाउंट से शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: फिल्म ’83’ का शानदार ट्रेलर रिलीज करने के बाद, मेकर्स ने अब एक और दिलचस्प वीडियो रिलीज किया है, जिसमें फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) 1983 क्रिकेट विश्व कप (1983 World Cup win) को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में निर्देशक 1983 की ऐतिहासिक क्रिकेट विश्व कप जीत पर अपने दिल की बात शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है.

    कपिल देव थे इस जीत के हीरो
    राजकुमार हिरानी ने बताया कि वे क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत का जश्न मनाने के लिए तमाम भारतीय की तरह सड़कों पर आ गए थे. डायरेक्टर ने बताया कि जब ’83’ का वर्ल्ड कप जीता तो वे अपने होमटाउन नागपुर में थे और कपिल देव इसके हीरो थे. बता दें कि कबीर खान द्वारा निर्देशित ’83’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 वर्ल्ड कप जीत पर बेस्ड है.

    रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से यह वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘हर किसी की ’83’ की अपनी एक स्टोरी है! पेश हैं हमारे प्यारे फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, जो शानदार जीत की यादें ताजा कर रहे हैं!’

    ’83’ में रणवीर ने निभाया है कपिल देव का रोल
    फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह ने कपिल देव का रोल प्ले किया है. उनके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी ने भी अभिनय किया है.

    फिल्म कई भाषाओं में होगी रिलीज
    फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी. यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

    Tags: Rajkumar Hirani, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर