Home /News /entertainment /

अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’ का हिस्सा बने राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर के साथ मिलाया हाथ

अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’ का हिस्सा बने राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर के साथ मिलाया हाथ

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर 'भीड़' में काम करने को लेकर उत्साहित. फोटो साभार:rajkummar_rao/Instagram)

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर 'भीड़' में काम करने को लेकर उत्साहित. फोटो साभार:rajkummar_rao/Instagram)

फिल्म ‘भीड़’ (Bheed) डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने बताया कि ‘भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस फिल्म के लिए सही चुनाव हैं. इससे बेहतर कास्ट के बारे में सोचा नहीं जा सकता. ये ऐसे कलाकार हैं जो न केवल स्क्रीन पर हर बार चमकते हैं, बल्कि मैजिक क्रिएट करने के लिए जाने जाते हैं.’ सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले अनुभव ने ‘थप्पड़’, ‘मुल्क’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी फिल्मों में अपने निर्देशन का दमखम दिखाया है. महिलाओं को सशक्त तरीके से पर्दे पर दिखाने वाले अनुभव की इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने की उम्मीद है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की दमदार जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. दोनों एक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘भीड़’ (Bheed) का हिस्सा बन गए हैं. इस फिल्म में राजकुमार के साथ भूमि लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी. भूमि जैसी एक्ट्रेस के साथ काम करने को लेकर एक्टर खासा रोमांचित हैं. राजकुमार और भूमि दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में जानकारी दी है.

    राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भूमि पेडनेकर के साथ फोटो शेयर कर लिखा है ‘सोशियो-पॉलिटिकल ड्रामा ‘भीड़’ में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं. अपने काम को लेकर कमिटमेंट के मामले में किसी से कम नहीं है, मैं उनके साथ इस सफर को शुरु करने को लेकर काफी उम्मीद से भरा हुआ हूं.’

    (फोटो साभार:rajkummar_rao/Instagram)

    वहीं भूमि पेडनेकर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसी ही उम्मीद जताते हुए पोस्ट किया है. भूमि भी अनुभव सिन्हा और राजकुमार राव के साथ काम करने को लेकर खासा उत्साहित हैं.

    (फोटो साभार:bhumipednekar/Instagram)

    वहीं फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ‘भूमि इस फिल्म के लिए सही चुनाव हैं. इससे बेहतर कास्ट के बारे में सोचा नहीं जा सकता. ये ऐसी कलाकार हैं जो न केवल स्क्रीन पर हर बार चमकते हैं, बल्कि मैजिक क्रिएट करने के लिए जाने जाते हैं.’ सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले अनुभव ने ‘थप्पड़’, ‘मुल्क’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी फिल्मों में अपने निर्देशन का दमखम दिखाया है.

    ये भी पढ़िए-Tadap Trailer Out: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सुनील शेट्टी के बेटे ने दिखाया भरपूर एक्शन

    बता दें कि ‘भीड़’ एक सोशल पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नवंबर में शुरू किए जाने की प्लानिंग है. फिल्म निर्माता भूषण कुमार हैं. भूमि पेडनेकर ‘भीड़’ के अलावा ‘बधाई दो’ में भी राजकुमार के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा ‘मिस्टर लेले’ और ‘रक्षाबंधन’ में भी दिखेंगी. वहीं राजकुमार राव की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ 29 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में राजकुमार के साथ कृति सेनन हैं.

    Tags: Anubhav sinha, Bhumi Pednekar, Rajkumar Rao

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर