Home /News /entertainment /

rajkumar rao and his wife patralekha romantic photo went viral bollywood celebs say cute couple

पत्रलेखा संग रोमांटिक मूड में दिखे राजकुमार राव, एक दूजे की बांहों में बांहें डालकर कपल ने दिए पोज

वाइफ संग रोमांटिक हुए राजकुमार (फोटो साभार इंस्टाग्राम @patralekhaa)

वाइफ संग रोमांटिक हुए राजकुमार (फोटो साभार इंस्टाग्राम @patralekhaa)

एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की वाइफ पत्रलेखा ( Patralekha) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनके लविंग हस्बैंड शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. फोटो में दोनों एक दूसरे की बांहों में बांहे डाले नजर आ रहे हैं.

एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है, जिसमें वह अपनी वाइफ संग पत्रलेखा ( Patralekha) संग रोमांटिक पोज देते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो को पत्रलेखा ने हार्ट इमोजी के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. फैंस के साथ सितारे भी राजकुमार-पत्रलेखा की रोमांटिक फोटो (Rajkumar-Patralekha Romantic Photo) को देख कर उनकी बॉन्डिंग पर फिदा हो गए हैं.

पत्रलेखा ( Patralekha) द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनकी वाइफ ब्लू जैकेट में दिख रही हैं. फोटो में दोनों एक-दूजे को अपनी बांहों में पकड़े हुए एक-दूसरे को देख कर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो में दोनों वाकई में कमाल के लग रहे हैं.

राजकुमार के साथ इस अनदेखी तस्वीर को पत्रलेखा ने बस एक रेड हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया है. वहीं अपनी वाइफ के पोस्ट को राजकुमार ने लाइक करते हुए, कमेंट बॉक्स में कई हार्ट इमोजी के साथ लिखा है ”हम (US)”.

Rajkumar-Patralekha Romantic Photo

फोटो साभार इंस्टाग्राम @patralekhaa)

सितारों को पसंद आई कपल की अनदेखी तस्वीर
राजकुमार के अलावा एक्ट्रेस भूमी पेडनेकर (bhumi pednekar) , एक्टर अपारशक्ति खुराना (aparshakti khurana) , फिल्म मेकर फ़राह ख़ान (Farah Khan Kunder) , एक्टर जितेश पिल्लै (Jitesh Pillai) और एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने भी कॉमेंट किया है. भूमी और फ़राह ने अपने कॉमेंट में राजकुमार-पत्रलेखा को क्यूट कपल कहा है.
लंबे समय तक डेट करने के बाद रचाई शादी
आपको बता दें कि राजकुमार राव ने लंबे समय तक डेट करने के बाद इसी साल 14 नवंबर को पत्रलेखा से शादी की थी. बता दें कि पत्रलेखा भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि राजकुमार जितनी उपलब्धियां उनको नहीं मिली. कपल शादी के बाद से लगातार चर्चे में रहा है.

जाह्नवी कपूर के संग नजर आएंगे राजकुमार राय
अब काम की बात करें तो, राजकुमार जल्द ही जाह्नवी कपूर के साथ एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्म रूही के बाद ये दोनों करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज’ माही एक बार फिर से स्क्रीन-स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे. दोनों ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

श्रीकांत बोला का निभाएंगे किरदार
‘मिस्टर एंड मिसेज’ के अलावा राजकुमार राव को हाल ही में ‘श्रीकांत बोला’ की बायोपिक के लिए भी साइन किया गया है. आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव में जन्मे श्रीकांत बोला हमारे देश के एक ऐसे उद्योगपति हैं, जिन्होंने अपनी दृश्यहीनता को कभी अपने सपनों पर हावी नहीं होने दिया. इसमें राजकुमार, श्रीकांत बोला का किरदार निभाने जा रहे हैं. तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनने वाली इस बायोपिक फिल्म को भूषण कुमार प्रोडयूस कर रहे हैं.

Tags: Bollywood news, Patralekha, Patralekhaa, Rajkumar Rao

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर