साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव

साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव
राजकुमार राव.

इस तेलुगु फिल्म 'हिट' को बनाने वाले शैलेश कोलानू (Sailesh Kolanu) हिंदी रीमेक का निर्देशन करेंगे, जिसमें राजकुमार राव (Rajkumar Rao) मुख्य भूमिका में होंगे.

  • Share this:
हालिया तेलुगु खोजी थ्रिलर हिट फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की है कि इसके हिंदी रीमेक में एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) लीड रोल करेंगे. हिट यानी होमिसाइड इंटरवेंशन टीम एक पुलिस वाले की कहानी है. निर्देशक शैलेश कोलानू (Sailesh Kolanu), जिन्होंने इस पुलिस थ्रिलर के लिए जमकर वाहवाही बटोरी है, इस प्रोजेक्ट को हिंदी में भी बनाएंगे.

फिल्म के लिए राजकुमार राव से बात करने के बारे में शैलेश कोलानू ने एक बयान में कहा, 'हिट एक पुलिस अधिकारी की कहानी है जो लगातार अपने अतीत और अपने वर्तमान के साथ एक लड़ाई लड़ रहा है, तो यह एक परेशान चरित्र है. मैं किसी ऐसे व्यक्ति को कास्ट करना चाहता था जो उस किरदार के लिए अंधेरा ला सके और फिर दमदार एक्टिंग के साथ दर्शकों को जड़ होकर पूरी फिल्म देखने पर मजबूर कर सके.'


फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि, 'तेलुगु फिल्म Hit में हिंदी फिल्मों के एक्टर राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभाएंगे. शैलेश कोलानू जिन्होंने मूल तेलुगु फिल्म का निर्देशन किया है, वे ही हिंदी रीमेक फिल्म का भी निर्देशन करेंगे. दिल राजू और कुलदीप राठौर इसे प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन की शुरुआत 2021 में की जाएगी.



शैलेश कोलानू ने बताया, 'मुझे लगा कि राजकुमार उस तरह की प्रतिक्रिया पर भड़क सकता है. जब से मैंने फिल्म 'शैतान' को देखा है तब से मैं राजकुमार के काम को वाच कर रहा हूं. वो एक शानदार अभिनेता हैं और हर बार अपने प्रदर्शन से हमें हैरान करने में कामयाब रहे हैं. मैं इस प्रोजेक्ट पर राजकुमार राव और दिल राजू सर के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading