Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    VIDEO: आ गया 'छलांग' का पहला गाना, इंटरनेट पर गूंजने लगी हनी सिंह की आवाज

    सोशल मीडिया पर हनी सिंह की आवाज गूंजने लगी है (वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)
    सोशल मीडिया पर हनी सिंह की आवाज गूंजने लगी है (वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)

    'छलांग' का पहला गाना 'केर नी करदा' को यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने गाया है और यह गाना हमें फिल्म की प्रमुख जोडी राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुशरत भरूचा (Nushrat Bharucha) के बीच एक प्यार भरे रिश्ते की झलक दिखाता है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 22, 2020, 3:36 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. फिल्म 'छलांग (Chhalaang)' का पहला गाना आज रिलीज कर दिया है. 'छलांग' का पहला गाना 'केर नी करदा' को यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने गाया है और यह गाना हमें फिल्म की प्रमुख जोडी राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुशरत भरूचा (Nushrat Bharucha) के बीच एक प्यार भरे रिश्ते की झलक दिखाता है. इस गाने को अल्फाज, हनी सिंह व होमी दिलवाला ने लिखा है और स्वीतज ब्रार के साथ हनी सिंह ने गाया है. सोशल मीडिया पर हनी सिंह की आवाज गूंजने लगी है.

    इस गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं हनी सिंह
    'केर नी करदा' के बारे में बाते करते हुए यो यो हनी सिंह कहते हैं, 'लव रंजन किसी भी गाने को सिर्फ एक बारे में समझ जाते हैं, उन्हें यह पता होता है कि कौन सा गाना उनकी फिल्म में चलेगा और कौन सा नहीं. जब भी वो कोई गाना अपनी फिल्म के लिए चुनते हैं, तो वे इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि गाने की शूटिंग सही तरीके से हो. इस गाने को अल्फाज ने लिखा है और पंजाबी गायिका स्वीतज ब्रार ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. 'छलांग' के लिए इस गाने को चुनने के बाद मैंने और होमी ने इस गाने के रेप को लिखा. यह गाना एक लड़के के बारे में है जो एक लड़की को समझा रहा है कि वो उसकी कितनी परवाह करता है, जबकि लड़की ये सच नहीं मानती. मैं इस गाने के लिए काफीउत्साहित हूं. ये बहुत ही मिठास भरा गाना है और मुझे बेहद खुशी है कि नुशरत भी इस गाने में है. 'दिल चोरी' के बाद हम एक बार फिर से इतिहास अवश्य बनाएंगे.'


    लव फिल्मस प्रोडक्शन की ये फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित है, जिसे गुलशन कुमार व भूषण कुमार ने प्रस्तुत किया है और अजय देवगन, लव रंजन और अंगुर गर्ग ने निर्मित किया है. 200 देशों व विदेशों में अमेजन प्राइम सदस्य फिल्म 'छलांग' को 13 नवंबर से इस दिवाली के अवसर पर अमेजन पर 'द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल' के त्यौहार विशेष के रूप में स्ट्रीम कर सकते हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज