अपना शहर चुनें

States

पल्लो लटके: इस गाने को सुनकर आपका डांस निकल सकता है!

पल्लू के संग बढ़ रहा है राजकुमार और कृति का रोमांस
पल्लू के संग बढ़ रहा है राजकुमार और कृति का रोमांस

पल्लू के संग बढ़ रहा है राजकुमार और कृति का रोमांस

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2017, 4:58 PM IST
  • Share this:
राजकुमार राव इन दिनों एक के बाद एक एक्सपेरिमेंट करते नजर आ रहे हैं. अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद अब राजकुमार अपने डांस से भी लोगों को दीवाना बनाने वाले हैं.

अपनी आने वाली फिल्म 'शादी में जरूर आना' के लेटेस्ट डांस नंबर में राजकुमार और कृति दर्शकों को नचाने के लिए तैयार हैं.

एक पुराने राजस्थानी-मारवाड़ी गीत 'पल्लो लटके' का रीमेक वर्जन सुनने और देखने दोनों में ही शानदार है. साथ ही राजकुमार और कृति की अदाएं इस गाने के साथ पूरी तरह से फिट बैठ रही हैं.



क्लासिक बॉलीवुड डांस स्टेप्स और बैकग्राउंड के साथ यह गाना ट्रेडिशनल टच भी देता है. सबसे कमाल की बात है इस गाने के वीडियो में इस्तेमाल किये गए दुपट्टे. एलईडी झालरों से सजे दुपट्टे इस गाने और डांस की खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं.


बता दें कि यह गाना इससे पहले साल 1979 में आई फिल्म नौकर में प्रयोग किया गया था. जया बच्चन और संजीव कुमार पर फिल्माया गया वह गीत किशोर कुमार और आशा भोसले ने गाया था.


अब लगभग 40 साल बाद यह गाना गाया है ज्योतिका टंगरी और यासेर देसाई ने. इस फिल्म की एक्ट्रेस कृति खरबंदा इससे पहले फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' में नजर आ चुकी हैं. इस बार राजकुमार राव के साथ उन्हें अपनी एक्टिंग के स्तर को ऊपर उठाने का मौका मिला है.

फिल्म के ट्रेलर से यह तो साफ है कि यह एक रोमांटिक कहानी है जिसमें नफरत का तड़का है. निर्देशक रत्ना सिन्हा की यह फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:

VIDEO: ये हैं वो गाने जो हनी सिंह को बनाते हैं YO YO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज