लाइव टीवी

राजकुमार राव ने सलमान खान को दिया 'मैजिक सूप', कहा -'वो वाली ताकत बढ़ जाएगी'

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 6:20 PM IST
राजकुमार राव ने सलमान खान को दिया 'मैजिक सूप', कहा -'वो वाली ताकत बढ़ जाएगी'
राजकुमार राव ने सलमान खान को दिया 'मैजिक सूप', कहा -'वो वाली ताकत बढ़ जाएगी'

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी हैं. पिछले दिनों इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 6:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म मेड इन चाइना (Made in china)  रिलीज होने वाली हैं. इन दिनों राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में बिजी हैं.  पिछले दिनों इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. फिल्म की कहानी एक गुजराती बिजनेसमैन की है, जो अपने सपनों की उड़ान ज्यादा से ज्यादा ऊंची करने की कोशिश में चीन पहुंच जाता है.

फिल्म के प्रमोशन्स के लिए हाल ही में राजकुमार राव सलमान खान से मिले. राजकुमार राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सलमान खान को अपना मैजिक सूप बेचने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. हालांकि जब राजकुमार राव सलमान से कहते हैं कि उनका सूप मर्दों की जो कमजोरी होती है उसे दूर करता है और अंदर के शेर को जगा देता है. इस पर सलमान कहते हैं कि मेरे अंदर तो ऐसी कोई कमजोरी नहीं है. इस पर राजकुमार राव उन्हें कहते हैं कि आपके लिए नहीं है. आपको तो बस बताने आए थे.



इसी बीच राजकुमार राव के साथ खड़ी मौनी रॉय कहती हैं कि सूप 25 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे बिग बॉस के शूटिंग सेट के बैकग्राउंड में कहीं शूट किया गया है. क्योंकि वीडियो में सलमान खान उसी आउटफिट में नजर आ रहे हैं जैसे वह शो को होस्ट करते हैं. सलमान ने अपने कान पर माइक भी लगाया हुआ है. साथ ही पीछे एक ट्रेन बनी हुई है, जिस पर सेलेब्रिटी एक्सप्रेस लिखा हुआ है.
Loading...

ये भी पढ़ें - सनी लियोनी ने लगाया था पारस छाबड़ा पर बड़ा आरोप- 'वो मुझे गलत तरीके से छूता है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 6:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...