• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'तुर्रम खान' नहीं इस फिल्म में साथ नजर आएंगे राजकुमार राव-नुसरत भरूचा, इस दिन होगी रिलीज

'तुर्रम खान' नहीं इस फिल्म में साथ नजर आएंगे राजकुमार राव-नुसरत भरूचा, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म की अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा किया है.

फिल्म की अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा किया है.

'तुर्रम खान' के नाम को बदलकर 'छलांग (Chhalaang)'कर दिया गया है. जो 31 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

  • Share this:
    मुंबई: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरता भरूचा (Nushrat Bharucha)आपको फिल्म 'तुर्रम खान' (Turram Khan) में नजर आने वाले थे, लेकिन अब फिल्म के नाम को लेकर एक नया मोड आ गया है. फिल्म की अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा किया है.

    बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव अभिनेत्री फिल्म 'तुर्रम खान' के नाम को बदलकर 'छलांग (Chhalaan)'कर दिया गया है. नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर को साझा किया है.

    उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि 'वही टीम, वही फिल्म, वही रिलीज डेट... सिर्फ एक नया नाम-छलांग! 31 जनवरी 2020 को थिएटर पर मिलते हैं.'

     


     

    पोस्टर में राजकुमार राव, नुसरत भरूचा संग इश्क फरमाते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर में राजकुमार राव, नुसरत को अपने हाथों से चाय देते हुए दिख रहे हैं. ये कॉमेडी फिल्म है, जो उत्तर प्रदेश के एक छोटे शहर पर आधारित है. फिल्म में राजकुमार और नुशरत के साथ फिल्म में मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आने वाले हैं.

    अभिनेता राजकुमार राव ने भी एक अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है- मैं और नुसरत अब मारेंगे छलांग! हंसल मेहता सर द्वारा निर्देशित हमारी अगली फिल्म का नाम अब 'छलंग' हो गया है. 31 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में मिलते हैं!'

     

    राजकुमार और हंसल मेहता की यह चौथी फिल्म साथ में है. राजकुमार हंसल मेहता की फिल्म ओमार्ता, अलीगढ़ और सिटी लाइट्स में नजर आए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज