• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दमदार हीरो से खूबसूरत लड़की बन गए राजकुमार राव, इस Photo में पहचानना मुश्किल

दमदार हीरो से खूबसूरत लड़की बन गए राजकुमार राव, इस Photo में पहचानना मुश्किल

लड़की बने राजकुमार राव

लड़की बने राजकुमार राव

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपनी आने वाली फिल्म 'लूडो' (Ludo First Look) के दो अलग-अलग फर्स्ट लुक शेयर किए हैं. इनमें से एक में वो एक खूबसूरत लड़की बने दिखाई दे रहे हैं. इस लुक में आप भी राजकुमार राव को पहचान नहीं पाएंगे.

  • Share this:
    मुंबई. 2020 शुरू होते ही बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. इन्हीं में से एक है राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आने वाली फिल्म 'लूडो'. हाल ही में फिल्म के हीरो राजकुमार राव ने 'लूडो' (Ludo First Look) के दो-दो फर्स्ट लुक शेयर किए हैं लेकिन इसमें वो हीरो के साथ-साथ हीरोइन भी बने नजर आ रहे हैं. उन्होंने फिल्म में एक धमाकेदार एक्सपेरिमेंट किया है. उन्हें मेअकप के जरिए एक खूबसूरत लड़की बनाया गया है. हैरानी की बात ये है कि फिल्म के फर्स्ट लुक में राजकुमार राव को पहचानना ही मुश्किल है. लड़की के लुक में राजकुमार राव को देखकर आप धोखा खा जाएंगे.

    दरअसल, एक और हिट की तलाश में राजकुमार राव ने ऑडिएंस के लिए कुछ अलग करने की ठानी है. इस बार राजकुमार राव लड़की बनकर ऑडिएंस के सामने आएंगे. हाल ही में राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म 'लूडो' का फर्स्ट लुक शेयर किया है. उन्होंने कुल दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में वो लड़की बने मेकअप और लहंगा चोली में नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे में लंबे बालों वाले राजकुमार राव बाइक पर पोज देते दिख रहे हैं. उनकी बाइक पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के डायलॉग 'कोई शक' के साथ उनकी तस्वीर भी लगी हुई है.

    'लूडो' का फर्स्ट लुक


    राजकुमार राव लड़की के लुक में बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने भी ये बात मानी है. वहीं उनके इस शॉकिंग लुक ने इस फिल्म को जबरदस्त सुर्खियां दिलाई हैं. राजकुमार राव के करियर में भले ही फ्लॉप और एवरेज फिल्मों की संख्या ज्यादा हो लेकिन उन्हें अपने टैलेंट के कारण ताबड़तोड़ तारीफें मिली हैं. वो बॉलीवुड के डेयरिंग एक्टर्स में गिने जाते हैं, जो किसी भी किरदार को निभाने की हिम्मत रखते हैं. जिसका उहादरण हाल ही में फिल्म 'लूडो' के फर्स्ट लुक में मिला है.

    रेट्रो लुक में दिखे राजकुमार राव


    बात करें फिल्म की तो, अनुराग बासु की इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, रोहित सराफ और दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी हैं. बताया जा रहा है कि इसमें चार अलग-अलग स्टोरीज दिखाई जाएंगी. ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होनी है.

    ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 6 दिनों में तोड़ा रिकॉर्ड, सलमान खान की 'दबंग 3' को पछाड़ा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज