अपना शहर चुनें

States

शाहरुख खान की वजह से एक्टर बने राजकुमार राव, बोले- 'सपने पूरे करना उन्होंने सिखाया'

राजकुमार राव आज भी शाहरुख खान को अपना आदर्श मानते हैं.
राजकुमार राव आज भी शाहरुख खान को अपना आदर्श मानते हैं.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कहा कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से मैंने सीखा है कि अगर आपने कोई सपना देखा है और उसके लिए पूरे मन से काम करते हैं तो एक दिन वह सपना जरूर पूरा होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 8:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेने वाले राजकुमार राव (Rajkummar Rao) मानते हैं कि आज जो कुछ भी हैं वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वजह से हैं. किंग खान की वजह से ही वह आज एक्टर बने हैं. उन्होंने कहा कि एक एक्टर और एक अच्छे इंसान के रूप में शाहरुख से सीखने के लिए बहुत कुछ है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ जल्द 'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)' में नजर आने वाले राजकुमार आज भी शाहरुख खान को अपना आदर्श मानते हैं.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत की. उन्होंने इस बातचीत में ये राज खोला कि आखिर कैसे वह एक्टर बने. उन्होंने कहा, 'मैं शाहरुख सर की वजह से आज एक्टर हूं. स्क्रीन पर उन्हें हमेशा देखता था और उनके चलते ही इंडस्ट्री में एंट्री की. उन्होंने हमेशा प्रेरित किया कि यदि आपने कोई सपना देखा है और उसके लिए पूरे मन से काम करते हैं तो एक दिन वह सपना जरूर पूरा होगा.'

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी जानते हैं कि वह कितने चार्मिंग हैं और कैसे हर किसी को स्पेशल फील कराते हैं. ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन उनसे हर जगह कुछ न कुछ सीखा जा सकता है. किंग खान के साथ अपनी पहली मुलाकात का भी उन्होंने किस्सा सुनाया. राजकुमार ने कहा कि क्वीन मूवी की सफलता के बाद उनकी शाहरुख खान से मुलाकात हुई थी. वह महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे थे, तभी वह शाहरुख खान से मिले थे.



एक्टर ने आगे कहा कि उस दिन उन्होंने (शाहरुख) मुझे काफी स्पेशल फील कराया है. वो नहीं जानते थे कि मैं पहले से ही उनका फैन था और उस दिन मिलने के बाद मैं उनका और बड़ा वाला फैन हो गया.
आपनी आने वाली फिल्म 'द वाइट टाइगर' में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को लेकर राजकुमार राव ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा बेहद असाधारण हैं. वह हमेशा खुश रहती हैं. वह ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं, लेकिन काम के दौरान उन्होंने कभी मुझे ऐसा फील नहीं होने दिया. मैं हमेशा उनके काम का प्रशंसक रहा हूं.

उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह खुशी की बात है कि बड़े एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. इससे अपनी परफॉर्मेंस को सुधारने का मौका मिलता ह. प्रियंका चोपड़ा के साथ काम में भी मुझे फायदा हुआ है, यहां तक कि मेरे सीन्स में भी उन्होंने मुझे हेल्प की थी. मैं आगे भी उनके साथ काम करना चाहूंगा. मुझे उम्मीद है कि यह जल्दी ही मुमकिन होगा.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव फिल्म 'द वाइट टाइगर' में साथ दिखने वाले हैं. फिल्म में आदर्श गौरव भी नजर आएंगे. यह फिल्म अरविंद अडिगा के उपन्यास पर आधारित है, जिसे नोबेल प्राइज मिल चुका है. इस फिल्म का डायरेक्शन रमिन बहरानी ने किया है. फिल्म 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज