इस ‌फिल्म के लिए अपने लिए एक्ट्रेस ढूंढ़ रहे हैं राजकुमार राव

राजकुमार राव.
राजकुमार राव.

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के हाथ में इस समय काफी फिल्में हैं. 'लूडो', 'रूही-अफजा' और 'छलांग' में वह आने वाले दिनों में नजर आएंगे.

  • Share this:
मुंबई. हर ऐक्टर अपनी फिल्म को 'हिट' बनाना चाहता है. ऐसे में अगर उसकी फिल्म का नाम ही 'हिट' हो तो फिर क्या कहने. बॉक्सऑफिस पर इसका जो भी नतीजा हो, फिल्म तो 'हिट' ही कहलाएगी. बॉलीवुड के शानदार ऐक्टर राजकुमार राव के फैंस के लिए अच्छी खबर है. उनकी अगली फिल्म का ऐलान हो गया है. यह तेलुगू फिल्म 'हिट' का हिंदी रीमेक होगी.

इसमें राजकुमार का दमदार रोल देखने मिलेगा. यह थ्रिलर होगी. 'हिट' का निर्देशन सैलेश कोलानू ने किया था. हिंदी रीमेक को भी वही डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल फिल्म प्री प्रोडक्शन स्टेज पर है. उम्मीद है कि 2021 में रिलीज होगी. 'हिट' को दिल राजू और कुलदीप राठौर प्रोड्यूस कर रहे हैं. 'हिट' साउथ की सुपर'हिट' फिल्मों में से है और उम्मीद है कि इसका हिंदी रीमेक भी दर्शकों को पसंद आएगा. राजकुमार राव के साथ फिल्म में अभिनेत्री कौन होगी इसकी फिलहाल घोषणा बाकी है.

यह भी पढ़ेंः आर बाल्की बोले- 'रणबीर-आलिया से बेहतर एक्टर बताएं', मानवी गागरू ने ली चुटकी



राजकुमार राव के हाथ में इस समय काफी फिल्में हैं. 'लूडो', 'रूही-अफजा' और 'छलांग' में वह आने वाले दिनों में नजर आएंगे. रूही-अफजा में राजकुमार के साथ जाह्नवी कपूर हैं, जबकि लूडो मल्टीस्टारर है. जिसमें अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख, आदित्य राय कपूर भी दिखेंगे. 2019 में राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी, जो खास नहीं चली. बरसों से अटकी उनकी उनकी फिल्म 'शिमला मिर्ची' पिछले साल कब आई, कब गई किसी को पता नहीं चला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज