Home /News /entertainment /

Mr And Mrs Mahi: करण जौहर की नई फिल्म में फिर धमाल मचाएगी राजकुमार-जाह्नवी की जोड़ी

Mr And Mrs Mahi: करण जौहर की नई फिल्म में फिर धमाल मचाएगी राजकुमार-जाह्नवी की जोड़ी

फिल्म के ऐलान के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. (फाइल फोटो)

फिल्म के ऐलान के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. (फाइल फोटो)

Mr And Mrs Mahi: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) की जोड़ी फिर से नजर आने वाली है. इससे पहले ये जोड़ी हमें फिल्म ‘रूही अफजाना’ में देखने को मिली थी, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला था. अब एक बार फिर ये जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. दोनों करण जौहर की नई फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाले हैं. फिल्म के ऐलान के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

अधिक पढ़ें ...

    Mr And Mrs Mahi: करण जौहर ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ है. इस फिल्म राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) की जोड़ी फिर से नजर आने वाली है. इससे पहले ये जोड़ी हमें फिल्म ‘रूही अफजाना’ में देखने को मिली थी, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला था. अब एक बार फिर ये जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. करण ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए दी है.

    करण ने इस फिल्म का टीजर शेयर किया है और साथ ही बताया है कि उनकी ये फिल्म 7 फरवरी साल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जैसा कि हम सब जानते हैं कि 7 फरवरी से वेलेंटाइन वीक शुरू हो जाता है, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि ये जरूर एक अच्छी सी लव स्टोरी होगी. 30 सेकेंड के इस टीजर की शुरुआत राजकुमार और जाह्नवी कपूर की आवाज से होती है.

    टीजर के शुरुआत में राजकुमार कहते हैं, ‘कभी-कभी एक सपना पूरा करने के लिए…’, फिर जाह्नवी कहती हैं, ‘दो लोगों की जरूरत पड़ती है.’ टीजर के बैकग्राउंड में क्रिकेट कमेंट्री की आवाज आ रही है, जिससे पता लगता है कि फिल्म की कहानी क्रिकेट से जुड़ी हुई है. बता दें, इससे पहले करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म गुंजन ‘सक्सेना- द कारगिल वुमन’ में जाह्नवी उनके साथ काम कर चुकी हैं.

    ‘हेलेन’ की तैयारी में भी हैं जाह्नवी
    गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से अपनी शुरुआत करने वाली जाह्नवी ने अपने तीन साल के करियर में अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं. जाह्नवी ने आखिरी बार हार्दिक मेहता की ‘रूही अफजाना’ में काम किया था. इस फिल्म में वह एक ऐसी महिला के किरदार में दिखीं जिस पर एक भूत का साया आता है. इन दिनों वह एक मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ (Helen Movie) के रीमेक की शूटिंग कर रही हैं.

     ‘बधाई दो’ में भी नजर आएंगे राजकुमार
    वहीं, राजकुमार राव हाल ही में शादी बंधन में बंधे हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी कर ली है. दोनों पिछले 11 सालों से रिलेशनशिप थे. राजकुमार जल्द ही अपनी ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आएंगी. बता दें, ‘बधाई दो’ फिल्म से राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलने वाली है.

    Tags: Janhvi Kapoor, Karan johar, Rajkummar Rao

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर