लाइव टीवी

Made In China का ट्रेलर देखकर हो जाएंगे लोटपोट, चीनी वायग्रा बेचते दिखे राजकुमार

News18Hindi
Updated: September 18, 2019, 2:41 PM IST
Made In China का ट्रेलर देखकर हो जाएंगे लोटपोट, चीनी वायग्रा बेचते दिखे राजकुमार
Made in chine में ऐसा है राजकुमार राव का लुक.

मिखिल मुसाले के डायरेक्शन में बन रही Made in China में राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय लीड रोल में हैं. ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2019, 2:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में राजकुमार राव अहमदाबाद के एक छोटे से बिजनेस मैन रघु मेहता के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर तो आज (18 सितंबर) सामने आया है, लेकिन राजकुमार ने इससे पहले ही फिल्म में अपना एक लुक शेयर किया था. इस लुक में राजकुमार इतने डिफ्रेंट लग रहे हैं कि एक बार तो आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. जैसा कि आप देख सकते हैं उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ाया है. खासतौर पर उनका पेट कुछ ज्यादा ही बाहर नजर आ रहा है.

राजकुमार राव अपने किरदार में इस कदर घुस जाते हैं कि उन्हें उससे अलग देखना मुश्किल हो जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव जैसा दिख रहे हैं, इससे पहले आपने उन्हें इस अंदाज में नहीं देखा होगा. राजकुमार की ये फिल्म मिखिल मुसाले डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी मिखिल, करन व्यास और परिंदा जोशी ने मिलकर लिखी है. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ मौनी रॉय नजर आने वाली हैं. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो यह 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली है.

यहां देखें Made IN China का ट्रेलर-



मौनी रॉय के करियर के लिहाज़ से ये बेहद शानदार मौका है, क्योंकि अक्षय कुमार के बाद एक बार फिर उन्हें इंडस्ट्री के टॉप एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला है. बता दें कि 'गोल्ड' के बाद मौनी की ये दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले उनका नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बोले चूड़ियां' से जुड़ा था. लेकिन आखिर में मौनी की जगह किसी और एक्ट्रेस ने ली.

यह भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ इस पंजाबी गाने पर लगाए ठुमके

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...