डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगी राजकुमार राव की क्राइम ड्रामा 'Omerta', जानें कब हो रही है रिलीज

राजकुमार राव की ओमेर्टा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.
राजकुमार राव की ओमेर्टा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है.

डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के निर्देशन में बनी 'ओमेर्टा (Omerta)' को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है. जिसके मुताबिक, इस फिल्म को अब थिएटर्स पर रिलीज ना करके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस के बीच कई बड़ी फिल्मों को थियेटर्स की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की गुलाबो-सिताबो (Gulabo Sitabo) से लेकर दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दिल-बेचारा (Dil Bechara) तक, मेकर्स ने कई बड़ी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है. इस बीच डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के निर्देशन में बनी 'ओमेर्टा (Omerta)' को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है. जिसके मुताबिक, इस फिल्म को अब थिएटर्स पर रिलीज ना करके डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने बुधवार को 'ओमेर्टा' की डिजिटल प्लेटफॉर्म की रिलीज की घोषणा की है. फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

मेकर्स ने बुधवार को फिल्म की ओटीटी रिलीज की घोषणा की, जिसके मुताबिक ओमेर्टा 25 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होगी. फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) एक पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश आतंकी अहमद ओमार सईद शेख (Ahmed Omar Saeed Sheikh) का किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें 'ओमेर्टा' मूलतः एक इतालवी शब्द है. जिसका मतलब है खामोशी. यहां के सरगनाओं में इस शब्द का इस्तेमाल चुप रहने की मानसिकता को बताता है, जिसका इस्तेमाल कोड वर्ड के रूप में किया जाता है.


फिल्म को लेकर अपने एक बयान में राजकुमार राव ने बताया कहा कि, ये ओमेर्टा में उनका रोल अब तक के सबसे चैलेंजिंग कैरेक्टर में से एक है. एक्टर ने इस दौरान कहा कि- 'मैने कभी नहीं सोचा था कि इस रोल को निभाना इतना मुश्किल होगा और यह मुझे मानसिक तौर पर ऐसी अंधेरी जगहों पर ले जाएगा. यह हमारे दौर के सबसे खूंखार आतंकवादी की जर्नी है. इस रोल के लिए हंसल मेहता ने मुझे मेरी ही सीमाओं से बाहर निकाला और नई दिशा में पुश किया. मुझे खुशी है कि जल्द ही फिल्म जी5 पर डिजिटली प्रीमियर किया जाएगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज