Home /News /entertainment /

राजकुमार राव-पत्रलेखा की ट्रेडिशनल अंदाज में होगी Wedding, ऐसे हो रही हैं शादी की तैयारियां, जानें डिटेल

राजकुमार राव-पत्रलेखा की ट्रेडिशनल अंदाज में होगी Wedding, ऐसे हो रही हैं शादी की तैयारियां, जानें डिटेल

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है.  (फोटो साभारः @patralekhaa/rajkummar_rao)

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है. (फोटो साभारः @patralekhaa/rajkummar_rao)

राजकुमार राव और पत्रलेखा (Rajkummar Rao Patralekha Wedding) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह राजस्थान के जयपुर में ट्रेडिशनल अंदाज में शादी करेंगे. राजकुमार (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा की शादी की तैयारियां खूब जोरों से चल रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की चर्चा के बीच एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा की शादी चर्चा शुरू हो चुकी है. पत्रलेखा और राजकुमार राव की लॉन्गटाइम पार्टनर है और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उनकी शादी 10, 11 और 12 नवंबर को होगी. अब शादी से जुड़े कुछ अपडेट सामने आए हैं. राजकुमार और पत्रलेखा राजस्थान के जयपुर में पारंपरिक समारोह में शादी करने जा रहे हैं.

    पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र का कहना है, “वे जयपुर में एक पारंपरिक अंदाज में शादी कर रहे हैं. शादी के आमंत्रण अभी भी बांटे जा रहे हैं और तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. शादी में सिर्फ उनके करीबी लोग ही शामिल होंगे.” बता दें कि राजकुमार राव-पत्रलेखा पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बीच में दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें भी सामने आई थी.

    पत्रलेखा से साल 2018 में उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने कहा था, ‘शादी से पहले राजकुमार राव और उनको अभी बहुत चीजों पर ध्यान देना हैं, इसलिए अभी कम से कम 6-7 सालों तक उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है’. लेकिन अब लगता है कि दोनों ने शादी का मन बना लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, नवंबर की 10-11-12 वो तारीखें हैं, जिसमें शादी को लेकर चर्चाएं सबसे ज्यादा तेज हैं.

    राजकुमार राव कभी अपनी पर्सनल लाइफ को डिस्कस नहीं करते, लेकिन पत्रलेखा को लेकर अपने प्यार का इजहार करने से भी नहीं कतराते. द कपिल शर्मा शो के दौरान राजकुमार ने बताया था कि जब वह पहली बार पत्रलेखा से मिले थे, तो उन्हें लगा था कि उनकी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के कैरेक्टर की ही तरह वह एक ‘चीप आदमी’ हैं. उन्होंने कहा, “वह मुझसे बात नहीं कर रही थी क्योंकि उसने सोचा था कि मेरे कैरेक्टर की ही तरह मैं एक चीप आदमी हूं.”

    राजकुमार राव और पत्रलेखा के फैंस उनकी शादी की खबर सुनकर बेहद खुश हैं सोशल मीडिया पर उन्हें शादी को लेकर बधाई मिल रही हैं. वहीं बात करें राजकुमार की फिल्मों की तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ रिलीज हुई है, जिसमें वह कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं.

    Tags: Patralekha, Rajkummar Rao

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर