Home /News /entertainment /

राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी के 1 महीने पूरे, जश्न के अनोखे अंदाज को देख फैंस हुए हैरान

राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी के 1 महीने पूरे, जश्न के अनोखे अंदाज को देख फैंस हुए हैरान

राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी 15 नवंबर 2021 को हुई थी. (फोटो साभार: rajkummar_rao/Instagram)

राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी 15 नवंबर 2021 को हुई थी. (फोटो साभार: rajkummar_rao/Instagram)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) ने अनोखे अंदाज में शादी के पहले महीने को पूरा होने पर सेलिब्रेट किया. इस मौके की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो इंडस्ट्री के फ्रेंड्स-को-स्टार आयुष्मान खुराना, प्रीति जिंटा, हुमा कुरैशी, सिकंदर खेर हार्ट इमोजी शेयर कर इस जोड़ी पर प्यार लुटाते नजर आए. वहीं राजकुमार के फैंस गजब-गजब कमेंट लिख बधाई दे रहे हैं. एक ने लिखा ‘इतना प्यार भाईसाहब’ तो दूसरे ने लिखा ‘कैसे आप लोग नहा रहे हो’ तो तीसरे ने लिखा ‘बहुत ही प्यारी जोड़ी’.

अधिक पढ़ें ...

    राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) की शादी को एक महीने पूरे हो गए. बीते 15 नवंबर को बॉलीवुड एक्टर राजकुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग धूमधाम से शादी की थी. अपनी शादी के एक महीना पूरे होने की खुशी मनाते हुए राजकुमार ने पत्रलेखा संग क्रेजी फोटो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. न्यूली वेड कपल के जश्न मनाने के अनोखे अंदाज पर सिर्फ फैंस ही नहीं, बॉलीवुड के साथी एक्टर्स भी प्यार लुटा रहे हैं. क्रेजी मूड में फुल ऑन मस्ती में दोनों की तस्वीर देख आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

    राजकुमार-पत्रलेखा ने कीचड़ में लोटते हुए किया सेलिब्रेट
    राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक में तो अपनी और पत्रलेखा की शादी के समय की फोटो शेयर की है, जबकि दूसरी में दोनों कीचड़ में लोटते नजर आ रहे हैं. फोटो में दिख रहा है कि दोनों कीचड़ में सने हुए और जमीन पर लेटे नजर आ रहे हैं. पत्रलेखा और राजकुमार राव के शरीर पर कपड़े भी कम हैं. इन दोनों फोटो को शेयर कर राजकुमार का कैप्शन भी प्यार में डूबा हुआ लिखा है. एक्टर ने लिखा ‘मेरा यार तुम, मेरा प्यार तुम, मेरा दिल भी तुम, दिलदार तुम पत्रलेखा. शादी के एक महीने हो गए’.

    (फोटो साभार: rajkummar_rao/Instagram)

    इनके अनोखे जश्न पर बॉलीवुड फ्रेंड्स को आया प्यार
    राजकुमार राव और पत्रलेखा की इस फोटो पर आयुष्मान खुराना, प्रीति जिंटा, हुमा कुरैशी, सिकंदर खेर हार्ट इमोजी शेयर पर अपना प्यार जता रहे हैं तो फैंस गजब-गजब कमेंट लिख बधाई दे रहे हैं. एक ने लिखा ‘इतना प्यार भाईसाहब’ तो दूसरे ने लिखा ‘कैसे आप लोग नहा रहे हो’ तो तीसरे ने लिखा ‘बहुत ही प्यारी जोड़ी’.

    ये भी पढ़िए-अंकिता लोखंडे ने अपनी शादी में की जमकर मस्ती, अंगूठी ढूंढने की रस्म वाला VIDEO हुआ वायरल

    बता दें कि इस साल की चर्चित शादियों में राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी रही. लंबे समय के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बधने का फैसला लिया. राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो इनकी अपकमिंग फिल्म ‘बधाई दो’ और ‘भीड़’ है. इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे.

    Tags: Patralekhaa, Rajkumar Rao

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर