भूमि पेडनेकर के साथ काम करना चाहते थे राजकुमार राव, फिर दोनों 'बधाई दो' पर झपट पड़े

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर फिल्म 'बधाई दो' में अहम रोल निभा रहे हैं (फोटो साभारः Instagram/rajkumarraofficial)

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर फिल्म 'बधाई दो' में अहम रोल निभा रहे हैं (फोटो साभारः Instagram/rajkumarraofficial)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को लंबे समय से किसी अच्छी फिल्म की तलाश थी. उनकी यह तलाश 'बधाई दो' (Badhaai Do) के साथ पूरी हुई, जिसमें वह एक पुलिसवाले का रोल निभा रहे हैं. उन्होंने फिल्म में अपनी कोस्टार भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को लेकर भी कई बातें कही हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने हर नए किरदार में अपने अभिनय-कौशल की झलक दी है. फिर वह 'ओमेर्टा' में खूंखार आतंकवादी शाहिद का रोल हो या फिर 'बरेली की बर्फी' में भोला-भाला प्रीतम. उन्होंने अपने हरेक किरदार से दर्शकों को चौंकाया है. यह जबरदस्त अभिनेता अब अपनी फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. वे हर्षवर्धन कुलकर्णी की फिल्म का हिस्सा बनने से काफी रोमांचित हैं. खासकर जब उन्हें पहली बार पुलिसवाले के रोल में लिया गया है.

जब से 'बधाई हो' के सीक्वल की घोषणा हुई है, तब से फिल्म के फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब से फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के बतौर लीड एक्टर शामिल होने की खबर आई है, तबसे फिल्म को लेकर दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गई हैं.

फिल्म में सिपाही शार्दुल ठाकुर का किरदार निभाने वाले राजकुमार राव ने भूमि के साथ काम करने के बारे में अपने विचार शेयर करते हुए कहा, 'भूमि के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है. वह बेहद टैलेंटेड हैं और मैं उनके काम को देख रहा हूं. बतौर एक्ट्रेस उन्होंने काफी प्रोग्रेस किया है. मैं उनके साथ काम करना चाह रहा था और मुझे अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी. फिर 'बधाई दो' हमारे रास्ते आई और हम दोनों उस पर झपट पड़े.' बता दें कि भूमि फिल्म में एक पीटी टीचर का रोल निभा रही हैं.



फिल्म 'बधाई हो' 2018 की सबसे सफल फिल्म थी और इसे 2019 में राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था. फिल्म को यह सम्मान इसकी अलग, लेकिन असरदार पटकथा के लिए मिला था. यह देखना वाकई में मजेदार होगा कि इसकी दूसरी किस्त पर्दे पर किस तरह परफॉर्म करती है.
बता दें कि राजकुमार राव इसके अलावा हॉरर कॉमेडी मूवी 'रूही (Roohi)' में नजर आएंगे. इसमें जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा भी अहम रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को 'स्त्री' का दूसरा भाग कहा जा रहा है, जो 2018 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म 11 मार्च, 2021 को रिलीज की जाएगी. इसका निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज