Home /News /entertainment /

कोरोना काल में राजकुमार राव बन रहे लोगों का सहारा, कहा- 'सुन यार चल बात करते हैं न'

कोरोना काल में राजकुमार राव बन रहे लोगों का सहारा, कहा- 'सुन यार चल बात करते हैं न'

फिल्म अभिनेता राजकुमार राव

फिल्म अभिनेता राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि हम सब एक-दूसरे की बात सुनते हैं.

    मुंबई: देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर हर तरफ दिखाई दे रहा है. कई एक्टर एक्ट्रेस इसकी चपेट में आए हुए हैं. कोविड-19 गाइडलाइन (Covid-19 guideline) का सख्ती से पालन करने की सलाह सरकार और प्रशासन की तरफ से लगातार दी जा रही है. सोलेब्स अपने घरों में बंद हैं, ऐसे में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि हम सब एक-दूसरे की बात सुनते हैं.

    राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह बहुत मुश्किल समय है. इस समय में एक-दूसरे का साथ देते हैं, एक-दूसरे के प्रति दयालु बनते हैं. वीडियो में राजकुमार कहते हैं, 'सुन ना यार…चल बात करते हैं. वादा करता हूं कोई ज्ञान नहीं दूंगा…हंस ले ठीक हो जाएगा ये वाला फेक फरमान नहीं दूंगा…जज नहीं करुंगा, सलाह नहीं दूंगा…दारु पीकर गम भुलाने का कोई अरमान नहीं दूंगा.. जानता हूं एक तो सैलरी कटी हुई है ऊपर से वर्क फ्रॉम होम पर अलग लगी पड़ी हुई है.. एक अंजाना सा डर हैं कहीं? मैं जानता हूं ये बहुत मुश्किल घड़ी है. पर दिखता जो हो उम्मीद का डेड एंड तुझे तो फिर सब स्टार्ट करते हैं ना, सुन ना यार, चल बात करते हैं ना?






    राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने यह वीडियो शेयर करके उन सभी लोगों का साथ दिया जो इस समय अकेला महसूस कर रहे हैं. एक्टर के इस पोस्ट को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. राजकुमार के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया- रुला दिया ना पगले. वहीं कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने हार्ट इमोजी पोस्ट कीं.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव (Rajkummar Rao) आखिरी बार फिल्म 'रूही' (Roohi) में नजर आए थे. 'रूही (Roohi)' लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई पहली फिल्म ऐसी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. रूही की कहानी एक ऐसी चुड़ैल की है जो शादी वाले घर पर नजर रखती है. जैसे ही दुल्हे सो जाता है, वह दुल्हन को अपने साथ ले जाती है.undefined

    Tags: Rajkummar Rao, Rajkummar Rao photos

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर