राजकुमार राव ने वासु भगनानी के साथ साइन की 3 फिल्में, 2021 में बड़े पर्दे पर होगा धमाल!


राजकुमार राव. फोटो साभार-@rajkummar_rao/Instagram

राजकुमार राव. फोटो साभार-@rajkummar_rao/Instagram

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) तीन बड़ी फिल्में साइन की हैं और हर फिल्म के लिए उन्हें 10 करोड़ मिल रहे हैं. इन तीनों में से एक की शूटिंग साल 2021 के बीच में शुरू होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2020, 8:48 AM IST
  • Share this:

मुंबई. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के लिए आने वाला साल यानी साल 2021 काफी बिजी होने वाला है. अगले साल अपनी आने वाली दो फिल्मों 'बधाई दो (Badhaai Do)' और 'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger)' को लेकर एक्टर पहले से चर्चा में हैं और अब उनकी झोली में 3 और फिल्में आ गई हैं. खबर है कि राजकुमार राव ने वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस (Vashu Bhagnani productions house) के साथ हाथ मिलाया है और एक के एक तीन फिल्मों पर साइन किए हैं.

पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक,  राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को हर फिल्म के लिए 10 करोड़ मिल रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्टर ने तीन बड़ी फिल्में साइन की हैं, जिसमें से एक की शूटिंग साल 2021 के बीच में शुरू होगी. इस डील को लेकर राजकुमार और प्रोडक्शन हाउस उन फिल्मों पर सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं, जो युवा स्टार के साथ-साथ प्रोडक्शन कंपनी की फिल्मोग्राफी को बढ़ावा देंगी.



राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली वाली फिल्म बधाई दो की तैयारियों में लगे हुए हैं. वह इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर काफी काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक्सरसाइज के दौरान अपनी मस्कुलर बॉडी दिखाते हुए फोटो शेयर की थी.

अक्सर अक्षय कुमार को ही सबसे ज्यादा बिज़ी स्टार समझा जाता है. लेकिन इस वक्त राजकुमार राव अक्षय से भी ज्यादा बिज़ी हैं. क्योंकि उनके पास फिल्मों की भरमार है. एक के बाद एक उनकी लगभग 7 फिल्में रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में छलांग और लूडो रिलीज हो चुकी हैं तो वहीं अब रुही अफसाना, बधाई हो 2, हम दो हमारे दो, द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्में राजकुमार की झोली में हैं. द व्हाइट टाइगर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज