Home /News /entertainment /

पहली मुलाकात में ही पत्रलेखा ने राजकुमार राव के कैरेक्टर पर उठा दिया था सवाल, पढ़ें अनसुना किस्सा

पहली मुलाकात में ही पत्रलेखा ने राजकुमार राव के कैरेक्टर पर उठा दिया था सवाल, पढ़ें अनसुना किस्सा

राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) से पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया. साभार: @RajkummarRao instagram

राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) से पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया. साभार: @RajkummarRao instagram

एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) शनिवार को 'द कपिल शर्मा' शो में 'हम दो हमारे दो' मूवी को प्रमोट करने पहुंचे. राजकुमार के साथ उनकी को-एक्टर कृति सनोन भी बतौर गेस्ट पहुंची थीं. इसी दौरान राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) से पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) शनिवार को ‘द कपिल शर्मा’ शो में ‘हम दो हमारे दो’ मूवी को प्रमोट करने पहुंचे. राजकुमार के साथ उनकी को-एक्टर कृति सनोन भी बतौर गेस्ट पहुंची थीं. शो में राजकुमार राव और कृति सेनन ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और शो की टीम के साथ मिलकर खूब मस्ती की. इसी दौरान राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) से पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया.

    राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने कहा कि जब वह पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से मिले तो उन्होंने मान लिया कि वह लव सेक्स और धोखा में उनके कैरेक्टर की ही तरह हैं. उन्होंने कहा, “उनको लगा था की ये ऐसा ही नीच आदमी है तो मुझसे बात नहीं कर रही थी.” हालाँकि, जब उन्होंने बात करना शुरू किया तो वो आपस में सहज हो गए. राजकुमार ने यह भी खुलासा किया कि पत्रलेखा से मिलने से पहले, उन्होंने उनका एक ऐड देखा था और सोचते थे कि कितनी प्यारी लड़की है, इससे तो शादी करनी चाहिए.

    View this post on Instagram

    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

    इस पर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) राजकुमार राव की टांग खींचते हुए कहते हैं, ‘एक-दूसरे की ऐड और फिल्म ही देख रहे हो कि दोनों मिल कर घर भी देख रहे हो.’ इसके जवाब में राजकुमार कहते हैं- ‘नहीं, घर भी देख रहे हैं.’ इससे पहले ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राजकुमार राव गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ अब घर बसाने की तैयारी में हैं. दोनों इसी साल की 10 नवंबर, यानी 10.11.12 को शादी करने वाले हैं. लेकिन, अभी तक इन खबरों पर राजकुमार राव या पत्रलेखा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

    पत्रलेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैंने उन्हें (राजकुमार को) पहली बार ऑन-स्क्रीन तब देखा, जब मैंने एलएसडी (‘लव सेक्स और धोखा’) देखी. मैंने सोचा था कि फिल्म में उन्होंने जिस अजीब आदमी की भूमिका निभाई थी, क्या वास्तव में वह वैसे ही हैं? लेकिन उनसे मिलने के बाद मेरी ये सोच पूरी तरह से गलत साबित हो गई.

    लेकिन, शो में राजकुमार के इस बयान से उनके फैन्स ने भी कयास लगाना शुरू कर दिया है कि कहीं ना कहीं राजकुमार राव ने इस ओर इशारा कर दिया है कि वह जल्दी ही पत्रलेखा से शादी करने वाले हैं. राजकुमार और पत्रलेखा लगभग 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और बहुत लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं.

    Tags: Rajkummar Rao

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर