Home /News /entertainment /

राजकुमार राव ने शादी में पत्रलेखा को पहनाया इतना महंगा मंगलसूत्र, कीमत की हर तरफ हो रही है चर्चा

राजकुमार राव ने शादी में पत्रलेखा को पहनाया इतना महंगा मंगलसूत्र, कीमत की हर तरफ हो रही है चर्चा

पत्रलेखा के मंगलसूत्र की खूब चर्चा हो रही है. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

पत्रलेखा के मंगलसूत्र की खूब चर्चा हो रही है. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekhaa Paul) ने करीब 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद चंडीगढ़ (Chandigarh) के द ओबेरॉय सुख विलास लग्जरी रिसॉर्ट के कोहिनूर विला में सात फेरे लिए और हाल ही में मुंबई (Mumbai) वापस लौटे हैं. दोनों को इसी बुधवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां हर किसी की नजर इस नए-नवेले जोड़े पर टिक गई. इस दौरान उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, व्हाइट कुर्ता-पायजामा में राजकुमार राव भी काफी हेंडसम लग रहे थे. लेकिन, इन सबके बीच जिस चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है एक्ट्रेस के मंगलसूत्र की.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः सालों से एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस पत्रलेखा पॉल (Patralekhaa Paul) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने करीब 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद चंडीगढ़ (Chandigarh) के द ओबेरॉय सुख विलास लग्जरी रिसॉर्ट के कोहिनूर विला में सात फेरे लिए और हाल ही में मुंबई वापस लौटे हैं. दोनों को इसी बुधवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां हर किसी की नजर इस नए-नवेले जोड़े पर टिक गई.

    एयरपोर्ट पर पत्रलेखा नई नवेली दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत लगीं. इस दौरान उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, व्हाइट कुर्ता-पायजामा में राजकुमार राव भी काफी हेंडसम लग रहे थे. लेकिन, इस दौरान जिस पर सबकी निगाहें टिक गईं, वह था पत्रलेखा का मंगलसूत्र.

    शादी में राजकुमार राव ने पत्रलेखा को जो मंगलसूत्र पहनाया था, वह मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से है. मोतियों और गोमेद से बनाया ये मंगलसूत्र 18 कैरेट सोने का बना है, जिसमें काले और सुनहरे मोतियों का इस्तेमाल किया गया है. बात करें, मंगलसूत्र के कीमत की तो इसकी कीमत भी हैरान करने वाली है.

    इस मंगलसूत्र की कीमत 1 लाख 65 हजार बताई जा रही है. पत्रलेखा ने अपनी शादी में भी सब्यसाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था. इसके साथ उन्होंने लाल चुनरी भी डाली थी और नाक में प्यारी सी नथ और माथे में बिंदी कुमकुम लगाया था. दुल्हन के जोड़े में पत्रलेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो न्यूली मैरिड कपल हनीमून से पहले अपना अधूरा काम पूरा करेंगे. उसके बाद ही हनीमून प्लान करेंगे. राजकुमार राव 18 नवंबर से अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ की शूटिंग शुरू करेंगे. दरअसल, राजकुमार पहले ही अनुभव सिन्हा को शूटिंग के लिए डेट्स दे चुके थे, इसलिए उन्होंने हनीमून पर जाने से पहले शूटिंग करने का फैसला लिया है.

    Tags: Patralekha, Patralekhaa, Rajkummar Rao

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर