OMG! 'बधाई हो' के सीक्‍वेल से OUT हुए आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव ने मारी Entry

बधाई हो के सीक्वल से हुए आयुष्मान खुराना आउट, राजकुमार राव की हुई एंट्री
बधाई हो के सीक्वल से हुए आयुष्मान खुराना आउट, राजकुमार राव की हुई एंट्री

इस फिल्म का टाइटल 'बधाई दो' (Badhai Do) होगा. लेकिन बड़ी बात ये है की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को राजकुमार राव (Rajkummar Rao) रिप्लेस करने जा रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. साल 2018 में आयी फिल्म 'बधाई हो' (Badhai Ho) ने दर्शकों का खुब मनोरंजन किया था. ये फिल्‍म आयुष्‍मान खुराना, नीना गुप्‍ता, गजराज राव जैसे कई एक्‍टर्स के करियर में टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी. अब इस फिल्म का सीक्‍वेल बनने जा रहा है. इस फिल्‍म का टाइटल होगा 'बधाई दो' (Badhaai Do). लेकिन इस फिल्‍म में नकुल के किरदार में नजर आए एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना अब इस सीक्‍वेल का हिस्‍सा नहीं होंगे. ताजा खबरों की मानें तो अब इस फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना की जगह एक्‍टर राजकुमार राव नजर आएंगे.

इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ लीड रोले में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आएँगी. साथ ही इस 'बधाई दो' को हर्षवर्धन कुलकर्णी (Harshavardhan Kulkarni) डायरेक्ट करेंगे. दर्शकों को राजकुमार और भूमि की जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखने को मिलेगी. राजकुमार फिल्म में एक पुलिसवाले का रोल निभाएंगे जबकी भूमि फिल्म में एक पीटी टीचर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. 'बधाई 2' के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने एक इंटरव्‍यू में कहा, 'इससे पहले भी मैं एक पुलिस वाले का रोल प्ले कर चुका हूं मगर इस तरीके से नहीं किया, जैसा इस बार करने वाला हूं.'

फिल्म के निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा, "जंगली पिक्चर्स (Junglee Pictures) जिस तरह की फिल्‍में बनाता है, वो मुझे हमेशा ही पसंद आई हैं. इसलिए, जब वो मेरे पास इस सोशल कॉमिडी की कहानी को लेकर आए तो मैंने एक झटके में ही हां कर दी. ये फिल्‍म 'बधाई हो' के जितनी ही दिलचस्प है, लेकिन फ्रेश कैरक्टर्स के साथ यह बिल्कुल एक नई फिल्म होगी और मज़ाक-मस्ती से भरपूर होगी." फिल्‍म की शूटिंग इस साल जून में शुरू होगी. 'बधाई दो' अगले साल रिलीज होगी.



 



ये भी पढ़ें: बंद होने जा रहा है पारस छाबडा-शहनाज गिल का शो? जानें क्या है सच्चाई

आपको बता दें की 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना के साथ सान्‍या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) नजर आयी थींं. साथ ही इस फ‍िल्‍म में नीना गुप्ता (Neena Gupta), गजराज राव (Gajraj Rao) और सुरेखा सिकरी (Surekha Sikri) ने अहम किरदार निभाए थे. उस फिल्म में सभी की एक्टिंग को खूब सराहा गया था. साथ ही फिल्म को 4 फिल्मफेयर (Filmfare Awards) और 2 नेशनल अवार्ड्स (National Awards) से नवाजा गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज