Home /News /entertainment /

रजनीकांत की पत्नी ने नहीं चुकाए पैसे, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार

रजनीकांत की पत्नी ने नहीं चुकाए पैसे, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार

रजनीकांत (फाइल फोटो)

रजनीकांत (फाइल फोटो)

साल 2016 में कर्नाटक हाईकोर्ट ने लता के खिलाफ सुनवाई रद्द कर दी थी.

    (अरबिंद वर्मा)
    साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की पत्नी लता मुश्किल में फंस गई हैं. अभी कुछ दिनों पहले ‘काला’ की रिलीज को लेकर काफी विवाद हुआ था जिससे उबरने के बाद अब रजनीकांत के उपर मुसीबत का एक और पहाड़ टूटा है. सुप्रीम कोर्ट ने एक विज्ञापन कंपनी के बकाया पैसे के मामले में उन्हें चेताया है. सुप्रीम  कोर्ट ने कहा है कि अगर उन्होंने पैसे नहीं चुकाए तो अदालती सुनवाई का सामना करना पड़ेगा.

    रजनीकांत की पत्नी लता को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है. दरअसल, एक विज्ञापन कंपनी को 6 करोड़ 20 लाख रुपए चुकाने हैं, जिसके बारे में कोर्ट ने 6 महीने पहले फैसला दिया था. लता जिस कंपनी की डायरेक्टर हैं, उसे एक एडवर्टाइजिंग एजेंसी ने साल 2014 में फिल्म ‘कोचडियान’ के पोस्ट प्रोडक्शन के लिए 10 करोड़ रुपए दिए थे लेकिन उसमें से 6 करोड़ 20 लाख रुपए नहीं चुकाए गए.

    कोर्ट ने इसी साल फरवरी में लता की कंपनी मीडियावन ग्लोबल एंटरटेनमेंट लिमिटेड को तीन महीने के भीतर बकाया रकम चुकाने को कहा था. लता की कंपनी ने राशि चुकाने के लिए करार भी किया था. अब कोर्ट ने 10 जुलाई तक का वक्त दिया है ये बताने के लिए कि वो पैसा चुका रही हैं या नहीं.

    कर्नाटक हाईकोर्ट ने की थी सुनवाई रद्द

    साल 2016 में कर्नाटक हाईकोर्ट ने लता के खिलाफ सुनवाई रद्द कर दी थी, जिसके बाद विज्ञापन एजेंसी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. एजेंसी ने लता की पर्सनल गारंटी के बाद ही 10 करोड़ रुपए दिए थे और ये तय किया गया था कि 10 करोड़ के साथ 1 करोड़ 20 लाख का गारंटेड प्रॉफिट दिया जाएगा.

    ये भी पढ़ें : कैंसर से पीड़ित हैं सोनाली बेंद्रे, लेटर में लिखा, 'हर मुसीबत से डटकर लड़ूंगी' 

    Tags: Rajinikanth

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर