होम /न्यूज /मनोरंजन /रजनीकांत की 'बाबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज! सुपरस्टार के बर्थडे पर दिखाई जाएगी फिल्म

रजनीकांत की 'बाबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज! सुपरस्टार के बर्थडे पर दिखाई जाएगी फिल्म

फिल्म 'बाबा' का नया वर्जन 12 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

फिल्म 'बाबा' का नया वर्जन 12 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

रजनीकांत (Rajnikanth) की 20 साल पुरानी फिल्म 'बाबा' के नए वर्जन को 12 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर रिलीज ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: रजनीकांत (Rajnikanth) पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘बाबा’ के नए वर्जन की डबिंग में व्यस्त थे, जो सुपरस्टार के 72वें जन्मदिन पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. अब रजनीकांत ने फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करके फैंस को नई खुशी दी है. ट्रेलर 2 मिनट 7 सेकंड लंबा है.

रजनीकांत ट्रेलर में अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं. सुनने में आया है कि निर्देशक सुरेश कृष्ण निजी स्तर पर फिल्म के सीन्स के काम की निगरानी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संगीतकार एआर रहमान ने भी निर्माताओं से फिल्म के नए वर्जन पर काम करने के लिए अनुरोध किया था.

एआर रहमान ने कथित तौर पर आवश्यकता पड़ने पर फिल्म के संगीत में सुधार करने की इच्छा भी जताई थी. फिल्म निर्माताओं ने रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर तमिलनाडु के एक थिएटर में एक टोकन रिलीज की योजना बनाई थी, लेकिन जैसे ही फिल्म के फिर से रिलीज की खबर फैली, प्रशंसकों के बीच उत्साह भी बढ़ गया, जिसने निर्माताओं को इसे दोबारा रिलीज करने पर सोचने के लिए मजबूर कर दिया.

" isDesktop="true" id="4995427" >

रजनीकांत ने ‘बाबा’ का लेखन और निर्माण किया है और फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म को 2002 में काफी प्रचार के बीच रिलीज किया गया था. जबकि फिल्म को बड़ी धूमधाम से रिलीज किया गया था, पर यह बॉक्स ऑफिस पर असर दिखाने में विफल रही थी और इसे रजनीकांत के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक माना जाता है. ‘बाबा’ की असफलता की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए, रजनीकांत ने फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर को हुए नुकसान की भरपाई की थी और फिल्म इंडस्ट्री में एक नई मिसाल कायम की थी.

Tags: Rajnikanth

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें