• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को टक्कर देगी रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा'

अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को टक्कर देगी रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा'

रजनीकांत की फिल्म 'पेटा'

रजनीकांत की फिल्म 'पेटा'

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' रिलीज होने जा रही है. रजनी के फैंस के लिए उनकी ये फिल्म नए साल का तोहफा है.

  • Share this:
    साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'पेट्टा' कल यानी 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. तमिल भाषा की ये फिल्म एक्शन ड्रामा से भरपूर होगी. इस फिल्म का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज ने किया है. 'पेट्टा' के ऑडियो लॉन्च के मौके पर बात करते हुए रजनीकांत ने बताया था कि उनकी ये फिल्म एक्शन से भरपूर है.

    फिल्म के बारे में रजनीकांत ने कहा, "कार्तिक सुब्बाराज ने मुझे इस फिल्म की कहानी सुनाई और दूसरे निर्माताओं के फिल्मों की कहानी भी मैंने सुनी, लेकिन मैं इससे संतुष्ट नहीं था. इसके बाद कार्तिक ने फिर इस कहानी को बड़े ही मजेदार तरीके से सुनाया और मैंने ​हां बोल दिया."

    फिल्म में रजनीकांत ने एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई है जिसका अतीत उसके वर्तमान से बिल्कुल अलग यानी हिंसक था.

    'पेट्टा' में रजनीकांत के अलावा एक्ट्रेस सिमरन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में ​हैं.



    रजनीकांत की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती आ रही हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म '2.0' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री ​की थी. 543 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 750 करोड़ कमाए थे.

    रजनीकांत लगातार बॉलीवुड कलाकरों के साथ काम कर र​हे हैं. 2.0 में अक्षय कुमार के साथ काम करने के बाद वो 'पेट्टा' में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के साथ नजर आने वाले हैं. इसके पहले वो 'काला' में नाना पाटेकर के साथ भी दिखाई दिए थे.

    रजनीकांत की ''पेट्टा' के साथ ही 11 जनवरी को अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी रिलीज होने जा रही है और इन दोनों ही फिल्मों की टक्कर देखना काफी दिलचस्प होगा.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    ये भी पढ़े: GULLY BOY TRAILER : क्या रणवीर सिंह कर सकेंगे अपने रैप से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा?

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज