Home /News /entertainment /

राजपाल यादव ने OTT डेब्यू के बारे में कहा- 'मैं पर्दे पर गालियां देकर अपना पेट नहीं पालना चाहता'

राजपाल यादव ने OTT डेब्यू के बारे में कहा- 'मैं पर्दे पर गालियां देकर अपना पेट नहीं पालना चाहता'

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) कॉमेडी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाने जाते हैं. (फोटो साभारः Instagram @rajpalofficial)

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) कॉमेडी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल के लिए जाने जाते हैं. (फोटो साभारः Instagram @rajpalofficial)

एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) की फिल्म 'हंगामा 2' में देखा गया था. हाल ही के एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा है कि वह खुद को ओटीटी प्लेटफॉर्म में फिट होते हुए नहीं देखते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: मशहूर कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) की फिल्म ‘हंगामा 2’ में देखा गया था. हाल ही के एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा है कि वह खुद को ओटीटी प्लेटफॉर्म में फिट होते हुए नहीं देखते हैं, जबकि राजपाल यादव की पिछली कुछ फिल्में ‘कुली नंबर 1’ और ‘हंगामा 2’ दोनों स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं.

    राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने लीडिंग लेडी को बताया कि, “ओटीटी का चलन वास्तव में जोर पकड़ चुका है, लेकिन मैं खुद को उस स्थान पर फिट नहीं देखता. पिछले कुछ वर्षों में जिस तरह की वेब सीरीज आ रही है, मैं उससे अपने आप को रिलेट नहीं करता. मुझे पर्दे पर गालियां देना पसंद नहीं है, जो आजकल वेब सीरीज में काफी आम हो गया है. मुझे बिना गालियों के तालियां मिली है अपने काम के लिए.”

    उन्होंने आगे कहा, “मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहता जिसकी मैं वास्तविक जीवन में सराहना नहीं करता. मैं स्क्रीन पर बदतमीजी करके अपना जीवन यापन नहीं करना चाहता था और शुक्र है, मुझे ऐसा नहीं करना पड़ा. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि दो दशक बाद भी लोग मुझे देखकर बोर नहीं हो रहे हैं. मैं पूरी तरह से अपने प्रशंसकों को श्रेय देता हूं कि उन्होंने मेरे अंदर के अभिनेता को जिंदा रखा.”

    आपको बता दें कि, राजपाल यादव (Rajpal Yadav) कॉमेडी फिल्मों में सोर्टिंग रोल के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने आगे कहा कि एकमात्र व्यक्ति हैं जिसने मुझे मेन लीड में कास्ट करने की हिम्मत की वह राम गोपाल वर्मा थे. मैंने उनके आधा दर्जन से अधिक फिल्मों में काम किया है. राम गोपाल वर्मा ने मुझे ‘माधुरी दीक्षित बनाना चाहती हूं’ (Madhuri Dixit Banna Chahti Hoon) में मुख्य भूमिका की पेशकश करने का साहस था. उन्होंने याद करते हुए कहा कि उस वर्ष उन्हें अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, सलमान खान, अजय देवगन, शाहरुख खान अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था.

    Tags: Hungama 2, Rajpal yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर