महीने में 16 फिल्में साइन कर चुके राजपाल बोले- मैं वरुण धवन के बच्चे के साथ करूंगा काम

राजपाल यादव. (फोटो @rajpalofficial
Verified)

राजपाल यादव. (फोटो @rajpalofficial Verified)

एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने 2000 के दशक की शुरुआत के उस समय को याद किया, जब उन्होंने एक महीने में 16 फिल्में साइन कीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने मजाक में कहा था कि, ‘आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 के लीड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के बच्चे के साथ भी काम करेंगे’.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 4:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने 2000 के दशक की शुरुआत के उस समय को याद किया, जब उन्होंने एक महीने में 16 फिल्में साइन कीं. इसका फायदा यह हुआ कि उन्हें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और डेविड धवन (David Dhawan) के साथ काम करने का अवसर मिला.

एक्टर राजपाल यादव कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में बने हुए हैं और उन सभी उतार-चढ़ाव का अनुभव कर चुके हैं जो बॉलीवुड में अधिकांश कलाकारों को फेस करना पड़ता है. इन सबके बाद भी वे अपने फ्यूचर के बारे में आश्वस्त हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने मजाक में कहा था कि, ‘आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 के लीड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) के बच्चे के साथ भी काम करेंगे’.

राजपाल ने उस पूरे समय को याद किया जिसमें उन्होंने वरुण को अपनी आंखों के सामने बड़े होते देखा है क्योंकि वे कई वर्षों से वरुण के पिता, डायरेक्टर डेविड धवन के साथ काम कर रहे थे. उन्होंने बताया कि, फिल्म जंगल की सफलता के बाद उन्हें एक महीने में 16 फिल्मों को साइन करने का सौभाग्य मिला था.

जब डेविड धवन ने उन्हें 2002 की फिल्म चोर मचाए शोर में वन-सीन रोल की पेशकश की, तो वे उम्मीद कर रहे थे कि राजपाल यह रोल करने के बारे में संकोच करेंगे. चूंकि यह सीन अमिताभ बच्चन के साथ था, इसलिए राजपाल यादव ने कहा कि वे वन-लाइन का रोल भी करेंगे.
राजपाल ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में इस कहानी को याद किया, जहां वे डेविड और वरुण के साथ अपनी नई फिल्म कुली नं. 1 का प्रचार कर रहे थे. यादव ने वरुण की प्रशंसा करते हुए कहा कि, ‘एक्टर ने अपने काम के बल पर इंडस्ट्री में खुद को स्थापित किया है. हम सभी वरुण के शरारती पक्ष को देख चुके हैं. उन्होंने हिंदी में कहा कि, ‘वह एक ऐसा लड़का है जो अपने काम से परिवार के प्रति अपना सम्मान प्रकट करता है.’

राजपाल ने कहा कि, वरुण ने एक बार उनसे कहा था कि वह कभी-कभी भूल जाते हैं कि राजपाल इंडस्ट्री में एक सीनियर एक्टर हैं. राजपाल ने उनसे मजाक में कहा, ‘मैं आपके बेटे के साथ भी काम करूंगा और जैसा हूं वैसा ही रहूंगा.’

रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘कुली नंबर 1’ डेविड की ही 1995 की फिल्म का रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. नई फिल्म तीसरा ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें पिता और बेटे की जोड़ी एक साथ काम करते हुए दिखाई देगी. इस फिल्म में सारा अली खान और परेश रावल भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज